Forbes list 2019: सलमान पर भारी पड़े अक्षय, कमाई में है जमीन-आसमान का फर्क, देखें टॉप 100

बॉलीवुड में कई ऐसे बड़े कलाकार है जो सालाना करोड़ों रुपए कमाते हैं । एक बार फिर से फोर्ब्स इंडिया की टॉप हंड्रेड सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी हो गई है । इस बार भी बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारों के साथ-साथ क्रिकेटर ने भी इस लिस्ट में स्थान हासिल किया है । आपको बता दें कि कमाई के मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली सबसे आगे है ।

Third party image reference

Third party image reference
इस लिस्ट में अक्षय कुमार शाहरुख खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान जैसे कई बड़े-बड़े सितारों ने टॉप स्थान हासिल किया है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में फॉर्ब्स लिस्ट 2019 के सभी सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं ।

Third party image reference

Third party image reference

Third party image reference
टॉप टेन की बात करें तो क्रिकेट के दबंग विराट कोहली साबित हुए हैं और 252.72 करोड़ रुपए की कमाई करके वो टॉप पर है । इसके बाद खिलाड़ी अक्षय कुमार और तीसरे नंबर पर है सलमान खान । चौथे नंबर पर अमिताभ बच्चन जी उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सचिन तेंदुलकर, दीपिका पादुकोण, रोहित शर्मा जैसे कई बड़े सितारे शामिल है ।

Third party image reference
आपको बता दें कि पिछले साल खिलाड़ी अक्षय कुमार इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर थे । सबसे पहले थे सलमान खान उसके बाद विराट कोहली थे । लेकिन अब इस लिस्ट में भारी उलटफेर हो चुका है। आप देख सकते हो की कमाई के मामले में अक्षय कुमार ने सलमान खान को भी पछाड़ दिया है ।

Third party image reference
दोनों के कलेक्शन की बात करें तो अक्षय कुमार के हैं 293.25 करोड़ रुपए और सलमान खान के है 229.25 करोड़ रुपए । बात करें शाहरुख खान की तो वह है इस लिस्ट में छठे नंबर पर 124.38 करोड़ रूपए के साथ तो वहीं आमिर खान लिस्ट में 15वें नंबर पर है और उसकी कमाई है 85 करोड रूप ।

Third party image reference
वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' आज रिलीज हुई है और सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है तो वहीं अक्षय कुमार जल्द ही अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के साथ 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में एंट्री मारने वाले हैं ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments