अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किए कई खुलासे, पांच लाख लेने और FIR का किया दावा

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स अरहान खान आजकल विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं । एक तरफ रश्मि देसाई के प्यार में पड़े अरहान खान की लव लाइफ मुश्किल में दिखाई पड़ रही हैं । वीकेंड वार में आए उनके भाई ने उन्हे इस रिश्ते को लेकर ज्यादा सोचने की बात कही है । और दूसरी तरफ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके ऊपर 5 लाख रुपए और FIR के बारे में लोगो को साबित किया हैं

Third party image reference
अरहान की इस बात पर वीकेंड का वार में सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई। अब अरहान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड ने उनके बारे में ढेर सारे खुलासे किए हैं। इसको लेकर अरहान खान चारो तरफ से घिरते नजर आ रहे हैं ।

Third party image reference
अरहान की पूर्व गर्लफ्रेंड का नाम अमृता धनोआ है। अरहान ने उनसे पैसे लिए और कभी वापस नहीं किया। साथ भी अरहान ने अमृता से भी अपनी शादी का राज छुपाकर रखा था। अमृता धनोआ ने कहा, 'मैं साल 2006 में पहली बार एक दोस्त की जरिए अरहान खान से पार्टी में मिली ।

Third party image reference
अमृता धनोआ ने आगे कहा, 'इन पांच सालों में हम दोनों ने तीन बार घर बदला और इस दौरान मैं उसके लिए सब कुछ करके परेशान हो चुकी थी क्योंकि वह कुछ भी नहीं कमाता था। वह घर रहने लगा था। उसको सपोर्ट करने के लिए मैं सब कुछ करने लगी थी ।

Third party image reference
अरहान की शादी पर भी बात करते हुए अमृता धनोआ ने कहा कि, 'अरहान की शादी साल 2011 में हो गई थी। वह इस तरह का इंसान है जो लड़कियों का इस्तेमाल अपने करियर और रुपयों के लिए करता है। बिग बॉस में आने से पहले पांच महीने तक वह मेरे संपर्क में था।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments