पहली बार पति ने दिया आलिया भट्ट के साथ फिल्म में किसिंग सीन, अब देर रात हुई मायके रवाना

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सुपरहिट जोड़ी इन दिनों कोई है तो वो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी है जो साल में एक बार जबरदस्त सुपरहिट फिल्म तो देते ही है। लेकिन साल 2019 में रणवीर ने पहली बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म की जिसमें उन्होंने आलिया के साथ पहली बार किसिंग सीन दिया, जिसके बाद दीपिका ने जो प्रतिक्रिया रही थी वो हम आपको आगे बताएंगे। हाल ही में दीपिका देर रात अपने मायके जाने के लिए रवाना हो गई और इसी बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई।

Third party image reference
अब देर रात हुई मायके रवाना
33 साल की खूबसूरत दीपिका इन दिनों अपनी नई फिल्म 'छपाक' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है जो एक सच्ची कहानी पर आधारित है। और दीपिका ने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। लेकिन हाल ही में दीपिका कुछ दिन का ब्रेक लेकर मम्मी-पापा से मिलने मायके रवाना हो गई।

Third party image reference
दीपिका देर रात मुंबई एयरपोर्ट से बेंगलुरु जाने के लिए फ्लाइट से रवाना हो गई इसी बीच एयरपोर्ट पर कैमरामैन ने उन्हें स्पॉट कर लिया जिसके बाद कैमरे को देख दीपिका मुस्कुराने लगी। दीपिका ने पिंक स्वेटर पहनी हुई थी और ब्लू जोगर पहनी हुई बहुत कूल लग रही थी।

Third party image reference
पहली बार पति ने दिया आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन
दीपिका और रणवीर सिंह अपनी फिल्मों में काफी चुनोती भरे किरदार निभाते है और यही वजह है कि उनकी फिल्म सुपरहिट हो जाती है। दीपिका के पति रणवीर ने शादी के बाद से ही फिल्म में किसिंग सीन देना बंद कर दिया था और ऐसे में उन्होंने साल 2019 में आई फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट के साथ पहली बार किसिंग सीन दिया। जिस पर दीपिका ने बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ फिल्म में उनके काम का एक हिस्सा जिससे उन्हें कोई दिक्कत नही है। किरदार की मांग के अनुसार ऐसे सीन देने पड़ते है जिसमें कोई बुराई नही है। गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर अगले साल फिल्म 83 में पति-पत्नी के किरदार में दिखाई देंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments