फ़िल्म की शूटिंग में ऐसी हालत हो गई इस एक्टर की , पहचान पाना भी हुआ मुश्किल


Third party image reference
बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में लगे हैं. राजस्थान के जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग चल रही है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान अपने फैंस के लिए एक नए लुक में आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स के भीतर इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

Third party image reference
इसी बीच फिल्म से आमिर का नया लुक सोशल मीडिया पर आ गया है. इसे आधिकारिक रूप से रिलीज नहीं किया है लेकिन कुछ फैन पेज हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान खींची गई इन तस्वीरों को साझा किया है. तस्वीरों में आमिर खुले लंबे बाल और लंबी दाड़ी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई है और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है.

Third party image reference
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. ओरिजिनल फिल्म में मुख्य पात्र फॉरेस्ट का दिमाग कम काम करता है. फिर भी वह सफलता प्राप्त करता है और एक ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है. लेकिन उसका सच्चा प्यार उसे छोड़ जाता है. फिल्म ने ऑस्कर के एक दर्जन नॉमिनेशन पाए थे और छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे. टॉम हैंक्स को इसके लिए लगातार दूसरा बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था. फिल्म लेखक विन्सटन ग्रूम के 1986 में आए नॉवेल पर बेस्ड थी. हिंदी रीमेक में आमिर टॉम हैंक्स वाला किरदार निभाएंगे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments