करोड़पति होकर भी सादा जीवन जीता है यह एक्टर, मिट्टी के चूल्हे पर लकड़ी से बनाता है खाना

लीवुड की दुनिया मे कई ऐसे सितारे हैं, जो फिल्मों मे काम करके करोड़ों की कमाई करते हैं, और बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं, जिनके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है। फिर भी यह सितारे बेहद सादा जीवन जीना पसंद करते हैं। जिसकी वजह से यह अक्सर चर्चा मे रहते हैं। आइये आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे मे बताते हैं। इस स्टार का नाम है पंकज त्रिपाठी।

Third party image reference
साल 2004 मे रिलीज हुई फिल्म 'रन' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले पंकज त्रिपाठी का जन्म 5 सितंबर 1976 को गोपालगंज बिहार के एक छोटे से गांव बेलसंड में हुआ था। पंकज त्रिपाठी ने अब तक 'अपहरण', 'ओमकारा', 'अग्निपथ', 'गैंग आफ वसीपुर', 'फुकरे', 'गुंडे' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी ने एक खतरनाक विलेन कालीन भैया का किरदार निभाया था। इस सीरीज मे इनकी काफी दमदार एक्टिंग देखने को मिली थी। इस किरदार से यह कालीन भैया के नाम से फेमस फेमस हो गए।

Third party image reference
वेब सीरीज के अलावा पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' में इनका बेहतरीन अभिनय देखने को मिला तह। जिसके लिए इन्हे सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का स्क्रीन अवार्ड भी मिला था।

Third party image reference
लेकिन यह बात जानकर आपको हैरानी होगी कि फिल्मों से करोड़ों रुपयों की कमाई करने वाले पंकज के घर पर आज भी लकड़ी से चूल्हे पर खाना बनता है। पंकज आज भले ही बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल कर चुके है, लेकिन उनका रहन-सहन आज भी एक आम इंसान जैसा ही है।

Third party image reference
पंकज त्रिपाठी एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते है, उनके पिता का नाम बनारस त्रिपाठी और माता का नाम हेमंत देवी है। उनके गांव में आज भी एक भी पक्की सड़क नहीं है, पंकज भले ही खुद बॉलीवुड की दुनिया में काम करते हो, लेकिन सिनेमा हाल उनके गांव से 20 किलोमीटर की दूरी पर है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments