मुंबई से भागी संजय दत्त की हीरोइन को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Image result for मुंबई से भागी संजय दत्त की हीरोइन को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तारबिग बॉस की पूर्व स्पर्धक और बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रहतोगी आये दिन सोशल मिडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसके आलावा वह अपने विवादित ट्वीट को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

Third party image reference
जो आज एक बार फिर अपने विवाद को लेकर पुलिस के सिकंजे में फंस गई हैं. जिस बात की जानकारी खुद पायल रहतोगी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर दी थी. दरशल हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट करते हुए देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू को लेकर विवादित ट्वीट किया था.

Third party image reference
जिसके बाद खुद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए बताया की, उन्हें अहमदाबाद से राजस्थान और अहमदाबाद पुलिस ने मिलकर मुझे गिरफ्तार किया हैं. उन्होंने आगे लिखा की, मैंने यह ट्वीट इंटरनेट पर मौजूद जानकारी को लेकर उनके बारे में लिखा था.

Third party image reference
पायल ने आगे बताया की, देश में बोलने की आजादी एक मजाक बन गई है. इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग किया है. इस विवादित ट्वीट के बाद युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

Third party image reference
जिसके बाद आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत पायल रहतोगी पर मामला दर्ज करवाया गया हैं. बता दे की, पायल ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू की शादी को तीन तलाक के मुद्दे से भी जोड़ते हुए ट्वीट किया था.

Third party image reference
पायल ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया हैं. जिन्हे दर्शक उनके हॉट लुक और खूबसूरती को लेकर जानते हैं. जिन्हे संजय दत्त की फिल्म प्लान से काफी लोकप्रियता मिली थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments