एक्टर से हुआ प्यार तो पहले पति को दिया तलाक, अब दूसरे पति को दही-जलेबी खिलाते दिखी

टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो पहले पति को तलाक देकर दूसरे पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है इन्हीं में से एक है दीपिका कक्कड़ । 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही । आपको बता दें कि 2013 में दीपिका कक्कड़ की शादी रौनक सैमसन से हुई थी, लेकिन कुछ ही सालों में इन दोनों का तलाक हो गया ।

Third party image reference

एक्टर से हुआ प्यार तो पहले पति को दिया तलाक

'ससुराल सिमर का' सेट पर 2011 में दीपिका की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी और इनका प्यार परवान चढ़ा था जिसके बाद ही दीपिका कक्कड़ और उनके पति के बीच दूरियां बढ़ने लगी थी । खबरों के मुताबिक दीपिका और शोएब सीरियल की शूटिंग के बाद भी एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना काफी पसंद करते थे और यह बात रोनक को बिल्कुल ही अच्छी नहीं लगती थी । शूटिंग के दौरान दीपिका और शोएब दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए और दोस्ती कम प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला । यही वजह है कि 2015 आते-आते दीपिका कक्कड़ ने रौनक को तलाक देने का फैसला लिया और दोनों ने एक दूसरे को ऑफीशियली डिवोर्स दे दिया । बाद में इन दोनों ने 2018 में शादी कर ली और आज खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं ।

Third party image reference

अब दूसरे पति को दही-जलेबी खिलाते दिखी

जैसे कि आप सभी जानते ही हैं कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें दीपिका कक्कड़ अपने दूसरे पति शोएब इब्राहिम को दही-जलेबी खिलाते हुए नजर आ रही है आप देख सकते हो कि दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है ।

Third party image reference
दीपिका कक्कड़ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, 'मैं शोएब इब्राहिम को इस वजह से पसंद करती हूं कि हम दोनों की सोच एक दूसरे से काफी मिलती है इसके अलावा वह जिस बैकग्राउंड से आए हैं उसी बैकग्राउंड से मैं भी आई हूं ।' बता दें कि इन दोनों की शादी जब हुई तब समाज ने दीपिका का विरोध भी किया था ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments