कियारा आडवाणी की ये मौसी थी सलमान खान का पहला प्यार, जानकर हैरान रह जाओगे आप


 
 

 बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान 27 दिसबर के दिन अपना 54वां बर्थ डे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने प्रेम सबंधों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं. जिनका नाम सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ से लेकर यूलिया वंतूर जैसी कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चूका हैं. लेकिन क्या आपको पता हैं की, सलमान खान का पहला प्यार कौन थी. तो आइये जानते हैं इस बारे में विस्तार से.

Third party image reference
कियारा आडवाणी की ये मौसी थी सलमान खान का पहला प्यार
आपको शायद हमारी बात पर यकीन नहीं होगा पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की मौसी शाहीन जाफरी भाई का पहला प्यार थी. महज 19 साल की उम्र में शाहीन जाफरी को देखते ही सलमान खान उन्हें अपना दिल दे बैठे थे.

Third party image reference
एक समय कियारा अडवाणी की मां बांद्रा में रहते थे. तब दोनों बचपन से एक दूसरे के साथ पले बड़े थे. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी रह चुके हैं. कहा जाता हैं की\, कियारा की मां ने ही सलमान खान की शाहीन से पहली मुलाकात करवाई थी.

Third party image reference
सिर्फ इतना ही नहीं दोनों मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में पढ़ते थे. जिसके बाद शाहीन और सलमान खान अच्छे दोस्त बने और बाद में सलमान शाहीन को डेट करने लगे थे. जसीम खान की बायोग्राफी में भी इस बात खुलासा हुआ था की, शाहीन ही सलमान खान की जिंदगी में सबसे पहले आई थी.

Third party image reference
लेकिन जैसे सलमान खान की मुलाकात संगीता बिजलानी से हुई वह शाहीन से दूर हो गए थे. बताया जाता हैं की, सलमान खान ने शाहीन को अपने परिवार से भी मिलवाया था. और शादी के लिए दोनों के परिवार भी राजी हो गए थे. लेकिन किसी वजह से यह रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments