भारतीय फिल्मों का मजाक उड़ा चुकी है यह अभिनेत्री, लोगों ने कहा था पाकिस्तान चली जाओ

Image result for भारतीय फिल्मों का मजाक उड़ा चुकी है यह अभिनेत्रीबॉलीवुड सेलेब्स का विवादों से पुराना नाता रहता है। किसी न किसी बात पर बॉलीवुड सितारे कंट्रोवर्सीज में फंस जाते हैं। आज हम ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री की बात कर रहे हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर है। अपने एक इंटरव्यू की वजह से इस अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जा चुका है। आइए जान लेते हैं। दोस्तों ऐसी ही खबरों के लिए हमें follow करें।

Third party image reference
दोस्तों हम चर्चा कर रहे हैं बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की। अब पीसी बॉलीवुड फिल्मों पर कम फोकस कर रही हैं। लंबे समय बाद फिल्म स्काई इज पिंक से उन्होंने वापिसी की लेकिन फिल्म ने लोगों को निराश किया। फिलहाल वह अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर विशेष ध्यान दे रही हैं।
जब बॉलीवुड फिल्मों का बनाया मजाक

Third party image reference
एक विदेशी पत्रकार को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर उनके फैंस नाराज हो गए थे। पीसी ने कहा 'इंड‍ियन फ‍िल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट ह‍िप्‍स एंड बूब्‍स...', उन्होंने यह लाइन बार-बार दोहराई थी। बाद में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। लोगों ने उन्हें नसीहत दी उन्हें भारतीय फिल्मों का सम्मान करना चाहिए। इन फिल्मों की वजह से ही वह आज इस मुकाम पर हैं।
पाकिस्तान जाने की मिली थी सलाह

Third party image reference
हॉलीवुड सीरियल क्वांटिको के तीसरे सीजन में प्रियंका एक टेररिस्ट की पहचान कर रही हैं। वह बोलती हैं यह पाकिस्तानी टेररिस्ट नहीं है। इसने गले में रुद्राक्ष धारण किया है। यह हिंदुस्तानी राष्ट्रवादी है। इस सीन को देखकर लोग काफी नाराज हो गए थे। लोगों ने प्रियंका को पाकिस्तान जाने की सलाह दे डाली। बाद में क्वांटिको के मेकर्स और प्रियंका को माफी मांगनी पड़ी थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments