करोड़पति बिजनेसमैन को चुना जीवनसाथी, अब दोनों पहुंचे शादी में और किया जमकर डांस!

Image result for चारू आसोपाटेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी पॉपुलर अभिनेत्रियां हैं जो किसी एक्टर से नहीं बल्कि बिजनेसमैन से शादी करके काफी खुश है । उन्होंने अपना जीवन साथी एक बिजनेसमैन को चुना और आज उनके साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है। टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कपल चारू आसोपा और उनके पति राजीव सेन इन दिनों काफी चर्चा में है । आपको बता दें कि राजीव सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई है । दोनों ने इसी साल कोर्ट मैरिज की और बाद में जून महीने में अपने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से शादी की । राजीव सेन अपनी पत्नी चारू को काफी पसंद करते हैं और आए दिन उनके साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं ।

Third party image reference
करीब 4 महीने तक इन दोनों ने हनीमून मनाया था । शादी के बाद चारू आसोपा ने टीवी करियर को अलविदा कह दिया है और आज कल वह अपने पति के संग ही समय बिताने लगी है । यह जोड़ी फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर राजीव सेन की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी हो चुकी है । भले ही राजीव एक एक्टर नहीं है लेकिन हैंडसम और स्मार्टनेस के मामले में वह एक्टर से कम भी नहीं है । शायद इसी वजह से चारू आसोपा उनको दिल दे बैठी हाल ही में चारू और राजीव अपने दोस्त की शादी में पहुंचे थे और वहां इन दोनों को डांस करते हुए भी कैमरे में कैद किया गया ।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और फैंस चारू आसोपा को ट्रेडिशनल अवतार में काफी पसंद भी कर रहे हैं । आपको जानकर हैरानी होगी कि बिजनेसमैन होने के साथ-साथ राजीव सेन रैंप वॉक भी कर चुके हैं जी हां कई ऐसे मौके हैं जब राजीव को रैंप पर वो करते हुए भी कैमरे में कैद किया गया ।

Third party image reference
आपको बता दें कि बिजनेस से वह सालाना करोड़ों कमाते हैं और आजकल तो वह अपनी पत्नी के साथ ही क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं । खबरें तो यह भी है कि राजीव जल्द ही वेब सीरीज से अपनी पत्नी के साथ ही एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments