इस अभिनेत्री के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए थे संजय दत्त, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

Image result for इस अभिनेत्री के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए थे संजय दत्तसंजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। वह पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। उनका जीवन विवादों से भरा रहा है। संजय दत्त का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके साथ संजय दत्त होटल के उसी कमरे में पकड़े गए थे। तो चलिए जानते हैं कि वो एक्ट्रेस कौन है दोस्तों आपको बता दें कि उस एक्ट्रेस का नाम सुष्मिता सेन है। एक समय पर सुष्मिता सेन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस मानी जाती थीं।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दे कि, संजय दत्त और सुष्मिता सेन की मुलाकात एक स्टेज शो के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद करीबी दोस्त बन गए। खबरों की मानें तो दोनों ने एक-दूसरे से गुपचुप तरीके से मिलना शुरू कर दिया। सुष्मिता सेन अक्सर अपनी फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में विदेश जाती थीं। इस बीच, एक बार संजय दत्त सुष्मिता सेन से मिलने के लिए विदेश गए थे। खबरों के मुताबिक, संजय दत्त सुष्मिता सेन के होटल में उनके कमरे में रुके थे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक रिपोर्टर सुष्मिता सेन का इंटरव्यू लेने उनके कमरे में पहुंचा। खबरों के मुताबिक, जब कमरे का दरवाजा खुला तो संजय दत्त ने अभिनेत्री सुष्मिता सेन का हाथ पकड़ा। दूसरे दिन ये तस्वीरें हर मीडिया की सुर्खियां बनीं।

Third party image reference
सुष्मिता सेन और संजय दत्त के अफेयर की खबरें पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैल गई थीं। जब संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने संजय दत्त से तलाक ले लिया था। इसके बाद, संजय दत्त ने सुष्मिता सेन से दूरी बना ली। हालाँकि, अब संजय दत्त ने अपनी तीसरी शादी, मान्या दत्त से कर ली है और अब वह अपने विवाहित जीवन में बहुत खुश हैं। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments