भारत के सबसे पसंदीदा गायक गुरु रंधावा अपने घर पर कुछ इस तरह से रहते हैं, देखिए तस्वीरें


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते होंगे भारत के सबसे लोकप्रिय गायक गुरु रंधावा की लोकप्रियता ना केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में है। इन्हें आपने ज्यादातर मांगी कारों और मांगे कपड़ों में विदेशों में गाना शूट करते हुए देखा होगा। मगर असल जिंदगी में यह किस प्रकार से रहते हैं शायद ही आप जानते हो, इसीलिए आज हम आपको गुरुशरणज्योत सिंह रंधावा कि कुछ ऐसी तस्वीरें दिखलाएंगे जो उनके निजी जिंदगी को दर्शाती है।

Third party image reference
27 वर्ष के हो चुके हैं गुरु रंधावा का जन्म 30 अगस्त 1991 में गुरदासपुर के कानपुर गांव में हुआ था।आप सभी को बता दें, जब गुरु सातवीं क्लास में थे तब से उन्होंने लिखना शुरु कर दिया और 12 वीं क्लास पढ़ने के बाद वह सीधे दिल्ली चले गए ग्रेजुएशन करने के लिए। जहां उन्होंने कड़ी मेहनत और कड़ी लगन से अपने आपको एक बेहतरीन गायक के तौर पर लोगों के बीच पहचान दिलाई है।

Third party image reference
अपने आवाज से लाखों-करोड़ों लोगों को दीवाना बना चुके गुरु रंधावा हमेशा टीवी पर दिखाई देते हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह अपने घर में रहना काफी पसंद करते हैं। ‌ जब वह गांव में होते हैं तो सभी के साथ आम आदमी की तरह ही समय बिताना काफी पसंद करते हैं। गुरु रंधावा अपने माता पिता से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और वह अपनी कामयाबी के पीछे उन्हीं का हाथ बताते हैं।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments