अरबपति होने का घमंड नहीं है इस सुपरस्टार को, पहुंचा मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं । वह अपनी टीम मेंबर को भी घर के सदस्य की तरह रखते हैं चाहे वह सिक्योरिटी गार्ड या फिर मेकअप आर्टिस्ट ही क्यों ना हो। रिश्ते को वह अच्छी तरह से निभाते हैं इसी वजह से शायद इनको लोग इतनी रिस्पेक्ट देते है । फिलहाल तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में व्यस्त है, लेकिन फिर भी बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाल कर वह अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू के बेटे की शादी में पहुंचे थे इनको देखकर लोग हैरान से रह गए और भाई जान ने दूल्हा- दुल्हन के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

Third party image reference

पहुंचे मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में

मेकअप राजू के बेटे की शादी में सलमान खान ने धाकड़ एंट्री मारी । बता दे कि राजू सलमान के साथ कई सालों से काम कर रहे हैं और शादी के समारोह में पहुंचकर उनका भी मान बढ़ाया है जिसके कारण राजू भी काफी खुश नजर आए । सामने आई इन तस्वीरों में सलमान गौरव नागौर हर्षा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं । इस मौके पर ब्लैक रंग की शर्ट और डेनिम जींस में सलमान काफी हैंडसम लग रहे थे ।

Third party image reference
मेकअप आर्टिस्ट की होने वाली बहू ने हल्के गुलाबी रंग का गांव में और दूल्हे ने काले रंग का कोट पेंट पहना हुआ था । आपको बता दें कि सलमान के अलावा जॉनी लीवर, मनीष पॉल, हिमेश रेशमिया, सोहेल खान, असगर अली जैसे कई बड़े कलाकारों ने इस छोटे से मेकअप आर्टिस्ट की शादी में एंट्री मारी और उनका मान बढ़ाया । सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है ।

Third party image reference

अरबपति होने का नहीं है घमंड

सलमान बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता हैं और इनकी सालाना कमाई अरबों में होती है लेकिन फिर भी वह पैसों का बिल्कुल अमंद नहीं करते हैं और 90% पैसे वह जरूरतमंदों की सेवा में उपयोग करते हैं । वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसमें सोहेल खान, साई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आने वाली है फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा द्वारा किया गया है ।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments