हेमा मालिनी से पहले इस अभिनेत्री की सारी बातें मानते थे धर्मेंद्र, कहने पर छोड़ दी थी शराब

Image result for हेमा मालिनी से पहले इस अभिनेत्री की सारी बातें मानते थे धर्मेंद्र,आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनकी बात धर्मेंद्र हमेशा मानते थे और उनके कहने पर शराब भी छोड़ दी थी। तो चले शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 60 और 70 के दशक की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री आशा पारेख है। आशा पारेख और धर्मेंद्र ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। उनकी कई फिल्में लगातार सुपरहिट जा चुकी है। धर्मेंद्र के साथ उनकी जोड़ी कितनी प्रसिद्ध थी कि उन्हें जुबली पारेख के नाम से भी पुकारा जाने लगा था।

Third party image reference
आपको बता दें हेमा मालिनी के आने से पहले धर्मेंद्र आशा पारेख की सारी बातें मानते थे। दरअसल पहले धर्मेंद्र शराब का सेवन करते थे। शराब की बदबू को छुपाने के लिए वह प्याज खा लेते थे। लेकिन उनकी इस हरकत को आशा पारेख ने पकड़ लिया था और उन्हें शराब नहीं पीने के लिए कहा। धर्मेंद्र ने उनकी बात मान ली और हमेशा के लिए शराब को छोड़ दिया।

Third party image reference
बात करें धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन उनकी यादगार फिल्मों में शोले, भागवत, आंखें, लोहा और धर्मवीर जैसी बड़ी फिल्में शामिल है। उन्हें फिल्मफेयर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments