बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज़ के बोर्ड एग्ज़ाम रिजल्ट, एक ने तो किया कमाल

दोस्तों आमतौर पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेज़ को उनकी सुंदरता, स्टाइल, फैशन सेंस और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। अपनी इन्ही खूबियों के कारण वे करोड़ों लोगो के दिलों पर राज करती हैं। हममें से बहुतों के दिमाग में यह ख्याल आता है कि चेहरे से इतनी खूबसूरत नजर आने वाली एक्ट्रेसेज, पढ़ाई में कैसी रही होंगी? आज की इस पोस्ट में हम आप लोगों की इसी उत्सुकता को शांत करने के लिए कुछ टॉप एक्ट्रेसेज़ के बोर्ड एग्ज़ाम के रिजल्ट बताने जा रहे हैं।
आलिया भट्ट

Third party image reference

दोस्तों एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक एक्ट्रेस हैं। हालांकि सभी एक्ट्रेस आलिया की खूबसूरती के दीवाने हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया पढ़ाई में उतनी भी बुरी नहीं हैं। उन्होंने 10th के बोर्ड एग्ज़ाम में 71% स्कोर किया था।
अनुष्का शर्मा
दोस्तों एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ब्यूटी विथ ब्रेन्स की अच्छी उदाहरण मणि जाती हैं। उन्होंने 10वीं में 93% और 12वीं में 89% स्कोर किया था।

Third party image reference
भूमि पेडनेकर
दोस्तों एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बहुत तेजी से बॉलीवुड में अपना पांव जमा रही हैं। लीग से हटकर फिल्में करने वाली भूमि पढ़ाई में भी कमाल की थीं। उन्होंने 10वी में 78% और 12वीं में83% स्कोर किया था।

Third party image reference
दिशा पटानी
दोस्तों अपनी खूबसूरती से लाखों युवाओं के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी को 10वीं में 64% मार्क्स मिल थे। उनके 12वीं के रिजल्ट के बारे में किसी को जानकारी नहीं है।

Third party image reference
जाह्नवी कपूर
दोस्तों एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनीकपूर की सुपुत्री जाह्नवी बॉलीवुड के हॉट एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। जाह्नवी ने 10वीं में 84% और 12वीं में 86% स्कोर किया था।

Third party image reference
कृति सैनन
दोस्तों एक्ट्रेस कृति देखने में जितनी खूबसूरत लगती हैं। वे पढ़ाई में भी उतनी ही अच्छी रही हैं। कृति इंजीनियरिंग की स्टुडेंट रह चुकी हैं। उन्होंने 10वीं में 72% और 12वीं में 86% स्कोर किया था।

Third party image reference
श्रद्धा कपूर
दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बबली गर्ल के नाम से फेमस श्रद्धा को 10वीं में 70% और 12वीं में 95 % अंक मिले थे।

Third party image reference
यामी गौतम
दोस्तों पर्दे पर अपनी खूबसूरती से लाखों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम को 10वीं में 75% और 12वीं में 80% अंक मिले थे।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments