सलमान के साथ काम कर चुकी हीरोइन के इतने बुरे दिन, चॉल में रहने को मजबूर

सलमान खान की फिल्म वीरगति 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के हीरो थे सलमान खान और हिरोइन थी पूजा डडवाल। पूजा की यह फिल्म थी और आखिरी बार वो 2004 में फिल्म हिंदुस्तान में नजर आई थीं. लंबे वक्त से इंडस्ट्री से गायब पूजा फिर खबरों में हैं. और अब वो सलमान खान से मदद की गुहार लगा रही हैं।

बाईं तरफ फिल्म में पूजा डडवाल सलमान खान के साथ, दाईं तरफ अकेले.Third party image reference
पूजा ने फिल्म वीरगति के बाद कई फ़िल्मों और टीवी सीरियल में काम किया. लेकिन फिर उन्हें टीबी हो गई और सेहत बिगड़ने के साथ उन्होंने फिल्मों में भी काम करना बंद कर दिया और उनके पास इलाज के लिए पैसे तक नहीं बचे। परिवार ने भी उनका साथ छोड़ दिया। पूजा की बीमारी की खबरें मीडिया में आईं और ये सलमान तक भी पहुंची. सलमान तत्काल एक्टिव हुए. उन्होंने कहा-
पांच महीने तक चले इलाज के बाद पूजा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गईं और अब वो बीमारी से उबर चुकी हैं।आज वो मुंबई के वर्सोवा में रहती हैं। चॉल में रहने वाले यहां एक परिवार ने अपने घर में रहने की जगह दी है। बदले में वो उनके घर का काम करती हैं और चटाई पर सोती हैं।

Photo - Social MediaThird party image reference
एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए पूजा कहती हैं-
मैं घर का खाना बनाती हूं. अपने कपड़े धोती हूं और अगर सलमान ये देख रहे हैं, तो उन्हें मेरी मदद करनी ही होगी. ताकि मैं अपने पैरों पर दोबारा खड़ी हो सकूं।
पूजा आगे कहती हैं कि सलमान की टीम ने उनका खर्च उठाया और उनकी देखभाल की और वो कहती हैं कि सलमान ने न सिर्फ उनकी दवा बल्कि, कपड़े, खाना-पीना, साबुन और डायपर तक के पैसे दिए। आज वो सिर्फ सलमान खान की वजह से जिंदा हैं। वो उन्हें शुक्रिया कहना चाहती हैं। ये भी चाहती हैं कि सलमान आत्मनिर्भर बनने में उनकी मदद करें।

अस्पताल में भर्ती पूजा.Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments