'दूध का कर्ज़' फिल्म सितारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं

बॉलीवुड फिल्म दूध का कर्ज़ एक तक 30 अगस्त 1990 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी संतोष सरोज तथा राजकुमार बेदी ने लिखी थी। जैकी श्रॉफ तथा नीलम कोठारी ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई। आज हम आपको इस फिल्म में काम करने वाले फेमस सितारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताइए। तो चलिए शुरू करते हैं।
1. जैकी श्रॉफ:

Third party image reference
आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ ने दूध का कर्ज़ फिल्म में पार्वती के बेटे सूरज की भूमिका निभाई थी। जैकी श्रॉफ की शानदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। जैकी श्रॉफ की असली पत्नी का नाम आयशा दत्त है, जिनसे उन्होंने साल 1987 में शादी की थी।
2. नीलम कोठारी:

Third party image reference
नीलम कोठारी को 80के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता था। आपको बता दें कि अभिनेत्री नीलम कोठारी ने दूध का कर्ज़ में रेशमा की भूमिका निभाई थी जो सूरज की प्रेमिका तथा रघुवीर सिंह की बेटी थी। बता दें कि नीलम कोठारी के पति का नाम समीर सोनी है जिनसे उन्होंने साल 2011 में शादी रचाई थी।
3. गुलशन ग्रोवर:

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने दूध का कर्ज़ फिल्म में अजीत सिंह की भूमिका निभाई थी। गुलशन ग्रोवर की वास्तविक पत्नी का नाम कशिश ग्रोवर है। आपको बता दें कि गुलशन ग्रोवर ने कशिश को साल 2002 में तलाक दिया।
4. प्रेम चोपड़ा:

Third party image reference
दूध का कर्ज़ फिल्म में प्रेम चोपड़ा ने संपत की भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि संपत की भूमिका निभाने वाले गुलशन ग्रोवर की पत्नी का नाम उमा चोपड़ा है। उन्होंने उमा चोपड़ा से साल 1969 में शादी रचाई थी।
5. अरुणा ईरानी:

Third party image reference
दूध का कर्ज़ फिल्म में जैकी श्रॉफ की मां पार्वती का किरदार निभाने वाली अरुणा ईरानी के पति का नाम कुकू कोहली है, जो एक मशहूर फिल्म निर्देशक हैं। कुकू कोहली ने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments