दो-दो बच्चों की माँ बन चुकी है ये अभिनेत्रियां,लेकिन हुस्न के आगे दीपिका और कैटरीना भी फेल

Image result for दो-दो बच्चों की माँ बन चुकी है ये अभिनेत्रियां,लेकिन हुस्न के आगे दीपिका और कैटरीना भी फेलदोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड इन 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो दो -दो बच्चों की माँ है। लेकिन अभी भी खूबसूरती के मामले में नई अभिनेत्रियों को मात देती है। तो आइये जानते है की ये 4 खूबसूरत अभिनेत्रियां कौन -कौनसी है।
4 . माधुरी दीक्षित

factsnframes
बॉलीवुड में "धक -धक " गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने अमेरिका के सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से 1999 में शादी की थी। माधुरी तब भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थी। और आज भी वो एक खूबसूरत अदाकारा है। आज भी उनकी मुस्कराहट पर लाखों लोग फ़िदा है। माधुरी के दो बेटे है जिनका नाम अरिन नेने और रायन नेने है।
3 . काजोल

pinterest
काजोल भारतीय सिनेमा की एक जानी -मानी अभिनेत्री है। काजोल का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार है। काजोल ने एक से बढ़कर एक कई शानदार फिल्मों में काम किया है। काजोल ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन से शादी की थी। काजोल के दो बच्चे है , जिनका नाम न्यासा और युग है। 44 वर्षीय काजोल आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती है।
2 . भाग्यश्री

m.dailyhunt
फिल्म " मैंने प्यार किया " से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली भाग्यश्री एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री है। साल 1990 में भाग्यश्री ने कारोबारी हिमालय डसानी से शादी की थी। भाग्यश्री 2 दो बच्चों की माँ है , उनका एक 23 साल का लड़का भी है। जिसका नाम अभिमन्यु है , और एक 21 साल की बेटी है। 49 साल की भाग्यश्री को देखकर आज भी कोई नहीं कहेगा की वह दो बच्चों की माँ है।
1 . रवीना टंडन

indiatoday.
रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में आता है। 90 के दशक में रवीना टंडन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। फिल्म ' मोहरा ' के गाने 'टिप टिप बरसा पानी ' से रवीना ने युवाओं के दिल में जगह बना ली थी। बता दे की रवीना टंडन के दो बच्चे है , जिनका नाम रक्षा थडानी और रणबीर थडानी है। दो बच्चे होने के बावजूद भी 44 साल की रवीना आज भी उतनी ही गॉर्जियस दिखती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments