सीलमपुर में हुए बवाल पर इस खान एक्टर ने लोगों से की गुजारिश, कहा- हथियार ना उठाएं..

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. कुछ समय पहले ही इसका दिल्ली के जामिया के छात्रों ने विरोध शुरू किया था. अब यह मामला पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में भी पहुंच गया है. आज दिन भर सीलमपुर में बहुत बड़ी मात्रा में प्रदर्शनकारियों ने हिस्सा लिया. बता दें, यह मामला रुकने की बजाय बढ़ता ही चला जा रहा है.

google images
हाल ही में बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब ने जामिया के छात्रों को लेकर ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि “लड़ाई जारी रखना दोस्तों, मैं जल्दी ही आऊंगा.” लेकिन सीलमपुर में हुए विरोध प्रदर्शन पर अय्यूब ने ट्वीट कर लोगों से हथियार ना उठाने की गुजारिश की है और अहिंसा के रास्ते पर चलने की अपील की है.

twitter
जीशान अय्यूब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है और लिखा है, “सीलमपुर के दोस्तों से गुजारिश है कि हथियार ना उठाएं. वो जो चाहते हैं, आप उसे ही पूरा कर रहे हैं. याद रखिए, लड़ाई अहिंसा की है, हथियार ना उठाएं. हिंसा से आज तक किसी का भला नहीं हुआ.”

google images
गौरतलब है कि नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन करने के लिए करीब दो हजार से भी ज्यादा लोग इकट्ठा हुए थे. इस भीड़ ने मिलकर सीलमपुर इलाके में पथराव किया. इन लोगों ने पुलिस चौकी को भी आग लगा दी. इतना ही नहीं कई बसों में भी तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है इस दौरान इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. मामला बिगड़ने के बाद पूरे सीलमपुर इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments