सलमान की फिल्में ठुकराने वाला इकलौता बॉलीवुड सुपरस्टार, नाम जानकर यकीन नही होगा


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर स्वागत है आपका हमारे यूसी न्यूज़ चैनल में दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई के जाने वाले सलमान खान आज किसी के पहचान के मोहताज नहीं है दोस्तों सलमान खान आज भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में काफी लोकप्रिय अभिनेता है दोस्तों वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में से कई अभिनेता है जो कि सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं लेकिन दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं बॉलीवुड के इकलौते एक ऐसे अभिनेता के बारे में जिन्होंने सलमान खान की फिल्में ठुकरा दी है।

Third party image reference
दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देगी हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने दिग्गज अभिनेताओं में से एक इमरान हाशमी है आपको बता दें कि इमरान हाशमी और सलमान खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती है लेकिन फिर भी इन दोनों ने बड़े पर्दे पर एक साथ कभी भी काम नहीं किया हुआ है । आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में इमरान हाशमी को पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का किरदार निभाना था, लेकिन इमरान हाशमी के मुताबिक वह किरदार फिल्म के हिसाब से छोटा था जिसके बाद इमरान ने फिल्म को करने से मना कर दिया और बाद में डायरेक्टर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेने का फैसला किया था ।

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दे कि रेमो डिसूजा के निर्देशन पर बनी फिल्म ‘रेस 3’ सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक है इस फिल्म को प्रोड्यूस रमेश तौरानी ने किया था । रेस जैसी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी का हिस्सा खुद इमरान हाशमी बनना चाहते थे लेकिन जब उन्हें यह पता चला कि रेस 3 में उनके साथ डेज़ी शाह भी काम करने वाली है तो उन्होंने खुद फिल्म रिजेक्ट कर दी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments