पति को तलाक देकर अब ये खूबसूरत अभिनेत्री रहती है बॉयफ्रेंड के साथ, वजह जानकर होगी हैरानी

Image result for पति को तलाक देकर अब ये खूबसूरत अभिनेत्री रहती है बॉयफ्रेंड के साथबॉलीवुड और टीवी जगत में तलाक हुआ पेट की खबरें अब आम बात हो गई हैं l आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं l जिसने अपने पति को तलाक दे दिया है और अब वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है।

Third party image reference
दोस्तों हम जिस टीवी अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बेहद जैसे टीवी सीरियल से लोकप्रियता हासिल कर चुकीं जेनिफर विंगेट है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं। अगर इनकी टीवी कैरियर की बात की जाए तो इन्होंने अपने टीवी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल में काम किया है।

Third party image reference
जेनिफर विंगेट के पहले पति का नाम करण सिंह ग्रोवर था लेकिन इनकी शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2014 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद करण सिंह ग्रोवर ने अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ शादी रचा ली।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण सिंह ग्रोवर इससे पहले भी शादी कर चुके थे l उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर जेनिफर विंगेट के साथ शादी रचाई थी l लेकिन इनका रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चल पाया और इन दोनों का तलाक हो गया l इसी बीच करण सिंह ग्रोवर का दिल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बासु पर आ चुका था।

Third party image reference
उन्होंने अपनी पत्नी जेनिफर विंगेट को तलाक देकर बिपाशा बसु के साथ शादी रचा ली, यह बात सुनकर जेनिफर विंगेट को काफी बड़ा सदमा लगा था l वह पूरी तरह से टूट चुकी थी। इसी कारण जेनिफर विंगेट पूरे 1 साल तक लाइमलाइट से दूर रही थी l जेनिफर विंगेट को टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री भी कहा जाता है।

Third party image reference
जेनिफर विंगेट को बेपनाह टीवी सीरियल से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी l आपको बता दें कि इस टीवी सीरियल में उन्होंने जोया का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था l फिलहाल जेनिफर विंगेट अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही हैं l उनके बॉयफ्रेंड का नाम हर्षद चोपड़ा है, जो इनके साथ टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments