हीरोइन बनने के लिए आई थी मुंबई लेकिन किस्मत ने बना दिया सिंगर, दिखती है परी जैसी खूबसूरत

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स है जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए मुंबई आए थे लेकिन उनकी किस्मत में एक्टर बनना लिखा ही नहीं था और वो फिल्म इंडस्ट्री में सिंगिंग या डायरेक्शन लाइन में काफी ज्यादा फेमस हो गए। ऐसे आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत सिंगर के बारे में बताने वाले हैं जो हीरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई आई थी लेकिन उनकी किस्मत ने उन्हें सिंगर बना दिया है।

Third party image reference
जी हां हम बात कर रहे है बहुत ही खूबसूरत सिंगर ध्वनि भानुशाली के बारे में को इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा डिमांड में बनी हुई है। और एक के बाद एक सुपरहिट गाने गाकर सबको अपना दीवाना बना रही है। इन दिनों ध्वनि भानुशाली का सिंगिंग करियर आसमान की बुलंदियों पर है।

Third party image reference
ध्वनि भानुशाली बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई आई थी मगर उनकी किस्मत को और कुछ ही मंजूर था। और वो बॉलीवुड की सिंगर बन गई। ध्वनि को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था। और उनके पिता टी–सीरीज में काम करते थे लेकिन ध्वनि अपने टैलेंट कि दम पर बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर बनी है।

Third party image reference
ध्वनि ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के गीत " इश्तेहार" से की थी। इसके अलावा ध्वनि कई सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दे चुकी है। ध्वनि सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और इनके स्टाइल को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। और खूबसूरती में ध्वनि अप्सरा जैसी खूबसूरत लगती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments