फिल्म चक दे इंडिया के कलाकार अब क्या करते हैं? क्लिक कर जानें

शाहरुख खान, सागरिका घाटगे, विद्या मालवडे, चित्राशी रावत, शिल्पा शुक्ला जैसे सितारों से सजी हुई फिल्म चक दे इंडिया 10 अगस्त 2007 को रिलीज हुई जिसमें शाहरुख खान ने कबीर खान का किरदार निभाया। इस फिल्म को रिलीज हुए 12 साल से ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म में नजर आने वाले सितारे भी अब काफी बदल चुके हैं। इस पोस्ट में हम आपको इस बारे में बताने जा रहे हैं कि फिल्म चक दे इंडिया के कलाकार अब क्या कर रहे हैं। आइए जानते हैं
1. सागरिका घाटगे

Third party image reference
फिल्म चक दे इंडिया में सागरिका घाटगे ने प्रीति सभरवाल की भूमिका निभाई थी। साल 2017 में उन्होंने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज रहे जहीर खान से शादी की। यह अब काफी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।
2. विद्या मालवडे

Third party image reference
फिल्म चक दे इंडिया में भारत की हॉकी टीम की कप्तान बनने वाली विद्या मालवडे 46 साल की हो गई है। वर्तमान में ये मुंबई में योगा क्लास चलाती हैं।
3. शिल्पा शुक्ला

Third party image reference
फिल्म में हॉकी प्लेयर का किरदार निभाने वाली शिल्पा शुक्ला को कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म b.a. पास में देखा गया था।यह पहले से काफी ज्यादा बोल्ड और स्टाइलिश हो गई है।
4. चित्राशी रावत

Third party image reference
इन्होंने फिल्म में हरियाणवी लड़की का रोल अदा किया था। इस फिल्म से उनको काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली। इनके लुक में पिछले कुछ सालों में काफी बदलाव आया है। इस फिल्म के बाद यह फैशन, तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में भी नजर आईं।
5. तान्या अब्रोल

Third party image reference
पंजाबी लड़की के रोल में नजर आईं तान्या अब्रोल फिल्म के बाद सीआईडी और ये है आशिकी जैसे टीवी सीरियलों में नजर आईं।
6. आर्या मेनन

Third party image reference
इस फिल्म में आर्या मेनन ने जब काम किया था तब वह 19 साल की थी। फिल्म के बाद उन्होंने मास कम्युनिकेशन से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की। फिल्म के बाद वे कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments