करीना कपूर ने अपने मां बनने की खबर सबसे पहले सिर्फ इसे बताई थी

करीना कपूर ने अपने मां बनने की खबर सबसे पहले सिर्फ इसे बताई थी, करीना कपूर करिश्मा कपूर की छोटी बहन है तथा बॉलीवुड के कपूर परिवार में एक चमकता हुआ सितारा है । उन्होंने 6 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान के साथ शादी की थी तथा इससे उन्हें एक पुत्र रत्न की प्राप्ति भी हुई है । जिसका नाम उन्होंने तैमूर अली खान रखा है ।

via google images
फिलहाल करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन में व्यस्त है ,हाल ही में प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार ने उनसे एक काफी निजी प्रश्न किया, जिसका जवाब करीना कपूर ने काफी संजीदा तरीके से दिया । पत्रकार ने पूछा कि जब आप असलियत में प्रेग्नेंट थी तब आपने यह खबर सर्वप्रथम किस को बताई थी?

via google images
इसके जवाब में करीना कपूर ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट हुई तो इसकी खबर उन्होंने सबसे पहले करिश्मा कपूर या अपने माता-पिता को नहीं बताई थी बल्कि उन्होंने यह खबर सबसे पहले अपने पति सैफ अली खान को बताई थी । इसे सुनकर सैफ अली खान काफी खुश एवं इमोशनल हो गए थे ।

via google images
आपको बता दें कि करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी कई सारे स्टेज शो किए तथा डांस परफॉर्मेंस किए । आप यह भी जानते होंगे कि अपने बेटे के तैमूर अली खान नाम रखने के कारण इस पर काफी विवाद भी हुआ था । कई लोगों का कहना था कि अपने बेटे का नाम उस व्यक्ति के नाम पर क्यों रखना, जिसने भारत पर कई बार आक्रमण किए हो ।

via google images
परंतु यह करीना कपूर और सैफ अली खान का निजी मामला था तथा आज तैमूर अली खान मीडिया का सबसे फेवरेट बच्चा बन
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments