वजन बढ़ने के कारण इस अभिनेत्री का लोग उड़ाते थे मजाक, अब खूबसूरती देख सभी हुए हैरान

Image result for वजन बढ़ने के कारण इस अभिनेत्री का लोग उड़ाते थे मजाकस्टार प्लस पर आने वाले मशहूर टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में लवली की भूमिका निभाने वाली अंजली आनंद समय काफी मशहूर हो चुकी हैं और लोग उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ करते हैं। आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि अंजली आनंद एक मध्यम वर्ग के परिवार से संबंध रखती हैं।

Third party image reference
उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 3 साल पहले उनका वजन 108 किलोग्राम हुआ करता था और उस समय लोग उनका काफी मजाक उड़ाते थे। लोग उन्हें मोटी मोटी कहकर चिढ़ाते थे l जिसके कारण उनको काफी शर्मिंदगी महसूस होती थी l लेकिन जब इन्हें सीरियल में काम करने का मौका मिला तो यह रातो रात लोकप्रिय हो गई और लोगों ने इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वजन ज्यादा होने के कारण अंजली आनंद को एकता कपूर के सीरियल ढाई किलो प्रेम में काम करने का मौका मिला था। ये टीवी सीरियल 3 अप्रैल 2017 से 30 सितंबर 2017 तक टीवी पर प्रसारित हुआ था l इस सीरियल में इनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया लेकिन अब अंजली आनंद ने अपना वजन काफी कम कर लिया है।

Third party image reference
अब उनका वजन 108 किलो से घटकर 75 किलो हो गया है हालांकि लड़कियों के लिए 75 किलो वजन भी काफी ज्यादा होता है लेकिन फिर भी अंजली इस वजन में काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं l लोग इनकी एक्टिंग के दीवाने हैं।

Third party image reference
आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि अंजली आनंद को उनके शानदार अभिनय के कारण आईटीए पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। अंजली आनंद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अंजली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं, स्टार प्लस पर आने वाले मशहूर टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजे वाला में इनकी एक्टिंग दर्शक काफी पसंद करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments