फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ के सर्किट की पत्नी है बेहद खूबसूरत और हॉट


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर स्वागत है आपका हमारी यूसी न्यूज़ चैनल में दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं कि हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिसको हम उनके फिल्मी किरदार के नाम से ज्यादा जानते हैं दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म में सर्किट का किरदार निभाने वाले अभिनेता की पत्नी के बारे में।

Third party image reference
आपको बता दें कि अरशद का शुरूआती हिंदी सिनेमा करियर बेहद संघर्षपूर्ण रहा। उन्हें हिंदी सिनेमा में अभिनय करने का पहला मौका अमिताभ बच्चन की कम्पनी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने से मिला’। उन्होंने उस दौर में कई फ़िल्में मिली लेकिन वह हिंदी सिनेमा में किसी नजर में नहीं आये। साल 2003 में आयी राजू हिरानी की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस ने अरशद की तकदीर ही बदल कर रख दी। इस फिल्म से अरशद को बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली और कॉमेडी में उन्होंने एक अलग ही मुकाम बना लिया।

Third party image reference
वहीं अरशद वारसी की पत्नी की बात करें तो इनकी पत्नी का नाम मारिया गोरेटी है, जो कि MTV की जानी मानी एंकर थी। इन्होंने MTV का जाना माना शो ‘आई लव कुकिंग’ में काम किया था। मारिया बहुत बार अरसद वारसी के साथ मीडिया के सामने दिख चुकी है।दोनों की मुलाकात अरशद की डांस एकेडमी में हुई थी। इस दम्पति के दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी। जैसा कि आप सब तस्वीरों में देख सकते हो कि वह काफी खूबसूरत दिख रही है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments