इन हसीन वादियों में शादी करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इस दिन हो सकती है शादी !

बॉलीवुड का मोस्ट फेमल कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते चर्चा में हैं और आए दिन इस कपल की शादी की खबरें वायरल होती हैं। बीते कुछ दिनों शादी का कार्ड भी सामने आया था लेकिन वो खबर फैंक निकली। अब एक बार फिर दोनों की शादी की लेकर खबर सामने आ रही हैं। 

Third party image reference
सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2020 में हो जाएगी और फिर इतना नहीं खबर तो ये भी है कि ये कपल अपनी शादी विदेशी में नहीं बल्कि इंडिया में ही करेगा। सूत्रो के मुताब‍िक, ये दोनों कश्‍मीर की हसीं वाद‍ियों में एक दूसरे के जीवन साथी बनने की प्‍लान‍िंग कर रहे हैं और इसके लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अगले साल एक महीने की छुट्टी प्‍लान की हैं। 

Third party image reference
आलिया भट्ट ने जब कश्‍मीर में अपनी फ‍िल्‍म राजी की शूट‍िंग की थी। तभी से उनको उन वाद‍ियों से प्‍यार हो गया था। बताया यह जा रहा है क‍ि धरती के स्‍वर्ग पर शादी का करने का सपना आलिया ने तभी ही देख लिया था। बहरहाल इससे पहले खबर आई थी इंडस्‍ट्री का ये स्‍टार कपल इसी साल यानी 2019 में ही सात फेरे ले सकता है। इसकी एक वजह ऋष‍ि कपूर की सेहत और रणबीर-आल‍िया की साथ में पहली फ‍िल्‍म का काम भी हो सकती है।

Third party image reference
जहां तक काम की बात है तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ में पहली फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र की शूट‍िंग चल रही है। फ‍िल्‍म में इनके साथ अमिताभ बच्‍चन, ड‍िंपल कपाड़‍िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। आलिया भट्ट के पास इसके अलावा करण जौहर की पीर‍ियड फ‍िल्‍म तख्‍त, पापा महेश भट्ट की सड़क 2, संजय लीला भंसाली की गुगूबाई और राजामैली की आरआरआर जैसी फ‍िल्‍में हैं और वहीं रणबीर कपूर के पास यशराज फ‍िल्‍म्‍स के अलावा लव रंजन की अगली फ‍िल्‍म है।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments