शादीशुदा मर्दो से प्यार कर इस फ्लॉप एक्ट्रेस ने मचाई थी धूम, हिट फिल्मों मे कर चुकी है काम

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से खूबसूरत, टैलेंट और बेहतरीन अभिनय करने वाले कलाकार आए और चले गए। कई कलाकार अपने फिल्मी सफर की शुरुआत हिट फिल्मों से किए लेकिन बाद में फ्लॉप हो गए। और अपने रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ के कारनामों की वजह से भी लोगो के बीच चर्चा में बने रहे हैं। आज ऐसी ही बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जो अपने रियल लाइफ के लव अफेयर के कारण बहुत सुर्खियां बटोर चुकीं हैं। जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, उनका नाम अमीषा पटेल हैं। अमीषा ने शादीशुदा मर्दो से प्यार कर अक्सर चर्चा में रही हैं।

Third party image reference

Third party image reference
1:- विक्रम भट्ट
विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल की मुलाक़ात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। पहली ही मुलाक़ात में विक्रम भट्ट ने अमीषा पटेल को अपना दिल दे बैठे थे। विक्रम ने अमीषा को कई फिल्मों का ऑफर भी दिया था। धीरे-धीरे विक्रम और अमीषा के बीच प्यार बढ्ने लगा और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। अमीषा पटेल से 8 साल बड़े विक्रम भट्ट शादी करना चाहते थे, लेकिन समस्या ये थी कि, विक्रम पहले से ही शादीशुदा थे और दोनों का प्यार शादी के मुकाम तक नही पहुच पाया।

Third party image reference
2:- कानव पुरी
अमीषा पटेल की मुलाक़ात साल 2008 में लंदन में रहने वाले एक एनआरआई बिजनेसमैन कानव पुरी से हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया लेकिन साल 2010 में अमीषा से ब्रेकअप कर लिया जिसकी वजह सामने नही आई।

Third party image reference
3:- नेस वाडिया
बॉम्बे डाइग के मालिक नेस वाडिया और अमीषा पटेल की मुलाक़ात एक जिम में हुई थी। जिम में नेस वाडिया और अमीषा की मुलाक़ात रोज होती थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और बात नंबर एक्सचेंज तक पहुच गई। कुछ महीने बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और कई बार पब्लिक प्लेस पर घूमते भी देखे गए थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments