बेटी के निधन के बाद दामाद ने खोली मौसमी चटर्जी की पोल, सच जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

70 के दशक के मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का हाल ही में निधन हो गया था, जिसके बाद बॉलीवुड के कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने ट्वीट करके मौसमी चटर्जी के दुख में साथ दिया है। लेकिन अभी तक मौसमी चटर्जी की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मौसमी चटर्जी के दामाद डिक्की सिन्हा ने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसके बाद हर कोई हैरान है।

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का बीते कुछ दिनों पहले निधन हुआ था। पायल सिन्हा के निधन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई, लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा पिछले 1 साल से कोमा में थी और काफी गंभीर बीमारी से परेशान थी। और इसी वजह को लेकर मौसमी चटर्जी ने एक वक्त पर अपने दामाद डिक्की सिन्हा पर भी केस कर दिया था।

Third party image reference
पायल सिन्हा के निधन के बाद अब तक मौसमी चटर्जी का कोई बयान सामने नहीं आया, लेकिन मौसमी चटर्जी के दामाद की सेना ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी सास यानी मौसमी चटर्जी के साथ उनका रिश्ता अच्छा नहीं है। लेकिन मौसमी चटर्जी अपनी बेटी के निधन पर उनका चेहरा तक देखने नहीं पहुंची। जी हां कि डिक्की ने कहा कि मौसमी चटर्जी अपनी बेटी का चेहरा तक देखने नहीं पहुंची। मौसमी चटर्जी ने उनकी पत्नी की बीमारी पर काफी बवाल खड़ा कर दिया था। लेकिन इतना ही दुख था तो अपने बेटी के अंतिम यात्रा में शामिल हो जाती है, उनका चेहरा तो देख लेती।

Third party image reference
मौसमी चटर्जी के दामाद डिक्की सिन्हा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें होना शुरू हो चुकी है। लेकिन अब सोचने वाली बात यह है कि मौसमी चटर्जी अपने बेटी के निधन पर उनका चेहरा तक देखने क्यों नहीं पहुंची। वैसे दोस्तों इस खबर पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है नीचे कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय जरूर बताएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments