जूते से लेकर और सबकुछ है सोने का, इस सुपरस्टार के साथ रहता है ये शख्स, देखकर यकीन नही होगा


Social media images
इंडिया में आपने सोने के शौकीन तो देखे ही होंगे। जिसमें से एक व्यक्ति ऐसा था जिसने अपने शौक को पूरा करने के लिए सोने का एक शर्ट ही बना डाला था। बप्पी लहरी को भी आपने इसी अंदाज में देखा होगा लेकिन इन दोनों से भी आगे एक शख्स है।

Social media images
जो महाराष्ट्र में रहता है। जो गोल्ड का बहुत ही लवर्स है। इसके पास जूते से लेकर कार, घड़ी, मोबाइल आदि वस्तुएं सभी सोने की है। इस शख्स का नाम है सनी वाघचौरे। जो महाराष्ट्र का रहने वाला है। यह शख्स गोल्ड का बहुत ही ज्यादा शौकीन है।

Social media images
सनी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से ज्यादा मिलते हैं । सनी विवेक ओबरॉय के खास दोस्त है। ज्यादातर वह इनके साथ ही दिखते हैं। यही नहीं सनी सलमान खान और बाकी कई सुपर स्टारों के साथ नजर आ चुके हैं। सनी को बचपन से सोना पहनने का बड़ा शौक था।

Social media images
इतना सारा गोल्ड पहनकर उनका सबके सामने जाना मुश्किल हो जाता है। वह इस बात से डरते हैं कि कहीं उनके साथ कुछ गलत ना हो जाए। इसके लिए वह अपने साथ दो बॉडीगार्ड भी रखते हैं। इस अधिक से सोने को लेकर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है।

Social media images
लोग यह समझने में असमर्थ हैं कि इनके पास इतना सोना और पैसा आया कहां से। सोने से लथपथ उनका दोस्त भी उनके साथ लगा रहता है। जो सनी की तरह वह भी सोने का शौकीन है। दोस्तों आप में से कौन से लोग सनी को पहले से जानते हैं
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments