काम के चलते कई दिनों से पति और ननद को समय नहीं दे पाई, तो प्लेन में ही जमकर गपशप लड़ाई

छोटे पर्दे की हसीन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आजकल टीवी सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में आने वाले ट्विस्ट्स दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। दीपिका कक्कड़ के अभिनय को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लोंग टाइम ब्रेक के बाद दीपिका ने सीरियल के जरिए कुछ महीने पहले अपनी वापसी की थी, जो अब सफल मानी जा सकती है, लेकिन अपनी वापसी को सफल बनाने के लिए काफी कुछ खोना पड़ा है। काम के चलते कई दिनों से उन्होंने अपने पति और ननद के को समय नहीं दिया है। लेकिन हाल ही में उन्होंने उस कमी को प्लेन में पूरा कर दिया।

Third party image reference
टीवी की यह एक्ट्रेस अपने पति और ननद के साथ प्लेन में बैठकर एक जगह छुट्टियां मनाने पहुंची। पति और ननद के साथ बैठकर दीपिका ने बहुत दिनों से गपशप नहीं की थी इसीलिए उनसे रहा नहीं गया और प्लेन में ही तीनों ने जमकर गपशप लड़ाई। इस दौरान ली गई एक खास तस्वीर दीपिका कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने चाहने वालों के साथ साझा की है, जिसमें दीपिका कक्कड़ अपने पति और ननद के साथ प्लेन में बैठी नजर आ रही हैं। तीनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं।

Third party image reference
उधर शोएब इब्राहिम ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक तस्वीर को साझा किया है। वह तस्वीर छुट्टियों के डेस्टिनेशन पर पहुंच जाने के बाद की है। तीनों एक ढाबे के बाहर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहां भी तीनों गपशप करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

Third party image reference
गौरतलब हो, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में ही शादी कर ली थी। दोनों की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' सीरियल की शूटिंग सेट पर हुई थी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ डेटिंग करने के बाद इन्होंने शादी की। अब यह कपल खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है।।इस कपल को टीवी जगत का सबसे क्यूट कपल कहा जाता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments