धर्म की सारी दीवारें तोड़कर मुस्लिम अभिनेताओं से सच्चा प्यार करती हैं यह अभिनेत्रियां

Image result for धर्म की सारी दीवारें तोड़कर मुस्लिम अभिनेताओं से सच्चा प्यार करती हैं यह अभिनेत्रियांप्यार की दुनिया सबसे खूबसूरत दुनिया होती है. जब प्यार होता है तो यह जरूरी नहीं होता है कि उसमें धर्म देखा जाए क्योंकि प्यार अंधा होता है. सिर्फ आम लोगों में ही नहीं है तब होता है. जिया दोस्तों कुछ टीवी स्टार्स भी ऐसे है. जिन्होंने सच्चा प्यार किया है और जात धर्म को बिल्कुल नहीं देखा है और धर्म की दीवारें तोड़कर मुस्लिम अभिनेताओं से सच्चा प्यार किया है. आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो धर्म की दीवारें तोड़कर मुस्लिम अभिनेताओं से सच्चा प्यार करती है. अगर आप भी जानना चाहते हैं. तो हमारे इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़े.
तो आइए जानते हैं विस्तार से:--
1.शिवांगी जोशी:-- दोस्तों, शिवांगी जोशी अपनी को-स्टार अभिनेता मोहसीन खान से दिल लगा बैठी थी और उन्हें डेट कर रही थी. दोनों का रिश्ता कई सालों से है और दोनों एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं. इन दोनों ने अपने धर्म के दीवार तोड़ कर एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया है.

Third party image reference
2.ईशा सिंह:-- दोस्तों, सीरियल इश्क सुभान अल्लाह में जारा का किरदार निभा रही अभिनेत्री ईशा खान अपने कोस्टार अदनान खान को डेट कर रही है. आपको बता दें कि इस असीम ने भी धर्म की दीवार तोड़कर मुस्लिम अभिनेता को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला लिया है.

Third party image reference
3.अदिति राठौर:-- दोस्तों, आदिति राठौर और जैन इमाम भी सो नामकरण के समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार साथ भी देखा जा चुका है और उनके अफेयर के चर्चे काफी दिनों से सुनने को मिल रहे हैं. आपको बता दें कि जैन इमाम मुस्लिम है. जबकि आदिति राठौर हिंदी है.

Third party image reference
4.रश्मि देसाई:-- उतरन से फेमस हुई अभिनेत्री रश्मि देसाई ने नंदीश संधू से शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद ही नंदित और रश्मि का तलाक हो गया था. उसके बाद रश्मि को नया प्यार मिला. जी हां रश्मि देसाई इन दिनों मुस्लिम अभिनेता अरहान खान को डेट कर रही है.

Third party image reference
5.जेनिफर विंगेट:-- अब बता दे कि जेनिफर विंगेट इस समय टीवी की सबसे लोकप्रिय नाम है. जेनिफर विंगेट की पहली शादी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से हुई थी. लेकिन करण ने किसी और के लिए जफर को छोड़ दिया था. अब जेनिफर विंगेट की जिंदगी में भी किसी की एंट्री हुई है. खबर है कि जेनिफर विंगेट मुस्लिम अभिनेता संभाल अजीम को डेट कर रही है.

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments