एक्सीडेंट में बाल-बाल बची हरियाणवी छोरी सपना चौधरी, देर रात कार हादसे की तस्वीरें आई सामने

हम बात कर रहे हैं हरियाणवी छोरी सपना चौधरी की, जिन्होंने अपने गाने और डांस से न सिर्फ हरियाणा बल्कि देशभर में अपना परचम लहराया है। बता दें कि बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद इन्हे बॉलीवुड में भी पहचान मिली, जिसके बाद इन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है। वहीं आज इन्हे बॉलीवुड के साथ साथ पूरे देश में पहचान मिल गया है। वहीं बीते रात को सपना चौधरी को लेकर एक दुखद समाचार आया है। दरअसल सपना चौधरी सड़क हादसे में बाल बाल बच गई हैं। गुरुग्राम में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। ये सड़क हादसा कितना भयानक था ये उनकी क्षतिग्रस्त कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। 

Third party image reference
सपना सफेद रंग की फॉर्चूनर कार में थी। हादसे में कार के फ्रंट और बैक साइड की हेडलाइट को भारी नुकसान पहुंचा। सपना शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थीं तभी वाटिका चौक पर एक तेज रफ्तार कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसा गुरुवार की रात को हुआ।

Third party image reference
कार में सपना अपने ड्राइवर के साथ जा रही थीं। वाटिका चौक पर पीछे से आ रही एक गाड़ी ने सपना की कार को जोरदार टक्कर मारी। हादसे के बाद जब तक सपना के ड्राइवर ने कार रोकी दूसरी कार का ड्राइवर फरार हो गया। कार का नंबर और ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई। 

Third party image reference
मामले में सपना ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। गुरुग्राम के बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश ने बताया कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत आएगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी। सपना ने बिना कोई पुलिस शिकायत किए ड्राइवर के साथ निकल गईं।

Third party image reference
वहीं सपना इन दिनों लगातार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं। सोमवार को सपना ने बढ़ापुर के भाजपा विधायक कुंवर सुशांत सिंह के पुत्र कुंवर शिवादित्य सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शिरक्त की थी। सपना को मंच पर देखते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई थी। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments