केवल इस वजह से प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा आडवाणी, चौंका देगा गुड न्यूज़ गर्ल का जबाब


Third party image reference
27 दिसंबर को मल्टीस्टारर फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज होने जा रही है जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म आईवीएफ प्रेगनेंसी पर आधारित है. इस फिल्म में करीना कपूर और कियारा आडवाणी के प्रेग्नेंट होने की कहानी दिखाई जाएगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर और कियारा आडवाणी से प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किया गया.

Third party image reference
इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर और कियारा आडवाणी से प्रेगनेंसी से जुड़े अंधविश्वासों को लेकर सवाल किया जा रहा था. तभी करीना ने बताया कि लोग उन्हें कहते थे कि प्रेगनेंसी मुश्किल वक्त है. इसीलिए सब कुछ खाना चाहिए. वहीं अक्षय कुमार कहते हैं कि प्रेग्नेंट महिलाओं को लड्डू खाने के लिए कहा जाता है. इसके बाद उन्होंने कियारा आडवाणी से पूछा कि क्या तुमने कभी लड्डू खाया है.

Third party image reference
तब कियारा आडवाणी ने कहा- उन्होंने कभी भी लड्डू नहीं खाए हैं, क्योंकि वह कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई. कियारा आडवाणी ने आगे कहा- मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वह सब खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं.

Third party image reference
बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में करीना कपूर से दोबारा मां बनने को लेकर सवाल किया गया था तो करीना ने कहा कि अभी दूसरे बच्चे को लेकर हमारी कोई प्लानिंग नहीं है. हम तैमूर के साथ बहुत खुश हैं. हम दोनों अपने काम में व्यस्त रहते हैं. ऐसे में हम दोनों प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments