कुमार सानू पर फिदा थी यह मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जाएंगे

दोस्तों, बॉलीवुड हो या टीवी जगत अभिनेता, अभिनेत्रियों और यहां तक कि गायक, प्रोड्यूसर आदि को कब किस से प्यार हो जाए कहना मुश्किल है. आज हम आपको कुमार सानू के बारे में बताने जा रहे हैं.

Third party image reference
दोस्तों, कुमार सानू बॉलीवुड के मशहूर गायक रह चुके हैं. 90 के दशक में इनके द्वारा गाए गए सभी गाने आज भी मशहूर है. कुमार सानू ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, बंगाली, नेपाली आदि कई भाषाओं में गाने गाए हैं.

Third party image reference
आपको बता दें कि कुमार सानू की उम्र 62 वर्ष हो चुकी है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुमार सानू पर फिदा थी. यह बात शायद ही आप लोगों को पता हो. चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं. वह 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी है. वह दिखने में खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री है मीनाक्षी शेषाद्री. यह दर्शकों की फेवरेट अभिनेत्री रह चुकी है और लाखों दिलों की धड़कन भी बन चुकी है.

Third party image reference
आपको बता दें कि बॉलीवुड में इनकी जोड़ी सनी देओल के साथ सबसे अधिक पसंद की गई थी. इन दोनों ने एक साथ दामिनी, घातक जैसी कई सुपरहिट फिल्में की है. लेकिन आपको बता दें कि कुमार सानू और मीनाक्षी शेषाद्री एक दूसरे को काफी पसंद करते थे. उन दिनों अक्सर इन दोनों का नाम जोड़ा जाता था.

Third party image reference
खबरों के मुताबिक एक समय ऐसा था जब कुमार सानू की पत्नी उनसे तलाक लेना चाहती थी और इसकी वजह मीनाक्षी शेषाद्री थी. लेकिन इसके बावजूद भी कुमार सानू और मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया. हालांकि धीरे धीरे कुमार सानू के परिवार में सब कुछ ठीक होता चला गया और यह दोनों एक दूसरे को भूल गए. इसके कुछ समय बाद ही मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया था.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री की अंतिम फिल्म घातक थी. इस फिल्म में सनी देओल उनके साथ थे और इसके बाद मीनाक्षी शेषाद्री ने कोई फिल्में साइन नहीं की.

Third party image reference
मीनाक्षी शेषाद्री ने साल 1997 में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी कर ली और फिलहाल वह यूएस में रह रही है और वहां डांस इंस्टीट्यूट चलाती है. वही कुमार सानू भी अब अक्सर इंडस्ट्री से दूर रहते हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments