फूट-फूटकर रोती नजर आई सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट, भाई ने कहा घर से दफा हो

बिग बॉस 13 के अगले एपिसोड में एक मजेदार टास्क होने जा रहा हैं. जिसमे सलमान खान तीन स्पर्धक को एक एक सवाल करेंगे. जिनके जवाब में घर का कोई भी सदस्य सहमत नहीं होता हैं तो उन्हें थप्पड़ पड़ेगा. जिस टास्क में अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और शहनाज कौर गिल शामिल किया गया था.

Third party image reference
जिन तीनो से सलमान खान एक एक एक सवाल करते हैं. पर कोई भी इन तीनो के जवाब से कोई सहमत नहीं होता हैं. जिसके बाद तीनो को एक एक थप्पड़ पड़ता हैं. यह थप्पड़ सच में नहीं बल्कि हाथ जैसा बना एक बैनर उनके मुंह पर टकराता हैं.

Third party image reference
इसके आलावा कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर हैंडल पर एक और प्रोमो पोस्ट किया गया था. जिस प्रोमो में सलमान खान अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल को घर से बाहर जाने के लिए कहते हैं. वह कहते हैं की, शहनाज़ आप घरे से आउट हो गई हो.

Third party image reference
इसमें ड्रामा करने की आपको कोई जरुरत नहीं हैं. इसमें कोई मजाक नहीं हैं आपको एक बार बोला दो बार बोला तीन बार बोला आउट मतलब आउट. सलमान खान की इन बातों को सुनकर शहनाज़ फूट-फूटकर रोने लगती हैं. जो रोते हुए बताती हैं की, चार दिन मैंने एंटरटेन नहीं किया तो लोगों ने मुझे बाहर कर दिया। मुझे शो से बाहर नहीं जाना.
जिसके बाद पारस शहनाज का हाथ पकड़कर बिग बॉस के घर के मुख्य द्वार उन्हें ले जाते दिखाई देते हैं. अब आने वाला एपिसोड ही बताएगा की, क्या सच में शहनाज़ घर से बेघर हुई हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments