अंगूठे में चांदी का छल्ला पहनने से पलट जाएगी आपकी किस्मत, सदियों पुराना है ये उपाय

आपका शरीर आपके लिए सबकुछ है। आपको शायद जानकर हैरानी हो लेकिन आपकी हथेलियों पर पर्वत का वास होता है और आपकी अंगुलियों में ग्रहों का वास होता है। जैसा कि आपने जाना कि आपकी उंगलियों में ग्रहों का वास होता है ऐसे में आपको अपनी उंगलियों में धातु धारण करनी होती है। इससे आपके ग्रह ठीक रहते हैं और आपको मंगल की प्राप्ति होती है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है कि अगर आप अंगूठे में एक चांदी का छल्ला पहनते हैं तो आपकी किस्मत बदल सकती है।

Third party image reference
चांदी का छल्ला अपनी अंगूठे में क्यों पहने ?
जी हां वास्तुरेखा शास्त्र में अंगूठे को शुक्र से संबंधित माना गया है। यही कारण है कि इसका प्रभाव आपके भौतिक जीवन पर दिखाई देता है। अगर आपको अपने जीवन में सुख और शांति चाहिए तो आपको अपने अंगूठे में पहनी गयी धातु को लेकर ध्यान रखना होगा। बहुत कम लोग ये जानते हैं कि शुक्र का प्रभाव आपकी कुंडली में शुक्र के मित्र या शत्रु ग्रहों के हिसाब से पड़ता है।

Third party image reference
शनि ग्रह धन और पैसों से जुड़ा है। बुध ग्रह छठी इंद्री के लिए जिम्मेदार है। राहु स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए जिम्मेदार है। ये सभी ग्रह शुक्र के मित्र हैं। अगर ये तीनों ग्रह खराब स्थिति में रहें तो शुक्र खराब फल देता है। और इसके बाद व्यक्ति को स्वास्थ्य और धन से जुड़ी परेशानी होती है। इसके अलावा मंगल और गुरु की स्थिति भी शुक्र ग्रह के अच्छे और बुरे को तय करती है। अगर आपका शुक्र ग्रह आपके साथ नहीं है तो आपका पारिवारिक जीवन भी परेशानी में आ सकता है।

Third party image reference


चांदी आपका जीवन इसलिए बदल सकता है क्योंकि ये शुक्र का धातु है। अगर आप इसे धारण करते हैं तो इससे आप पर प्रभाव जरूर पड़ेगा। अगर आप अपनी अंगूठे में चांदी का छल्ला पहनते हैं तो आपके पास नकारात्मक ऊर्जा नहीं आएगी। आपके पास नकारात्मक ऊर्जा से बचने की शक्ति होगी। इसलिए जब भी आपको लगे कि आपके जीवन में परेशानी आ रही है तो आप एक योग्य ज्योतिषी से दिखा करके अपनीअंगूठे में चांदी का छल्ला जरूर धारण करें। आप छल्ला धारण करने से पहले ये ध्यान रखना है कि ये दिन शुक्रवार का ही हो। आप यकीन मानिए आप जिस भी जगह काम कर रहे होंगे उस जगह आपको ख्याति मिलेगी, सम्मान मिलेगा। और तो और आपके पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments