अपने दादा अमरीश पुरी को मानता है भगवान, दिखने में सलमान से भी हैंडसम और स्मार्ट है

बॉलीवुड के इकलौते विलन जो अपनी आवाज से पहचाने जाते थे और आज भी इनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाना मुश्किल है। हम जिस विलन की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि अमरीश पुरी है । 'नगीना', 'कोयला' और 'मिस्टर इंडिया' जैसी एक से बढ़कर एक फिल्म में काम कर चुके अमरीश पुरी तो इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनके पोते हर्षवर्धन पूरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'ये साली आशिकी' से डेब्यू करने जा रहा है। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर चिराग रूपारेल है और ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें हर्षवर्धन पूरी काफी हैंडसम दिख रहे हैं और इनकी एक्टिंग को भी लोगों ने काफी पसंद किया है ।

Third party image reference

अपने दादा अमरीश पुरी को मानता है भगवान

वर्धन पुरी इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे हाल ही में प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, 'मैं और दादा अमरीश पुरी रात को 3 बजे तक दिलीप कुमार की फिल्में देखा करते थे और वह हॉलीवुड फिल्मों के भी फैन थे, हम दोनों की एक प्रिय फिल्म थी 'द गॉडफादर', जिसे हम बार बार देखा करते थे । हर्षवर्धन पूरी ने आगे बातचीत करते हुए बताया कि, 'मैं मेरे दादा अमरीश पुरी को अपना आइडल मानता हूं और वह मेरे लिए किसी भगवान से कम नहीं है ।'

Third party image reference

दिखने में है सलमान से भी हेंडसम और स्मार्ट

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि अमरीश पुरी का लाडला पोता दिखने में और लुकिंग के मामले में भाईजान सलमान खान से कम नहीं है और लोग इनकी तुलना शाहिद कपूर से भी कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में वह एक वर्सेटाइल किरदार निभा रहे हैं ।

Third party image reference

फिल्म को प्रमोट करने में है बिजी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों हर्षवर्धन पूरी और फिल्म की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय प्रमोशन में व्यस्त हैं । फिल्म राजीव अमरीश पुरी और मीना राजीव पुरी के प्रोडक्शन में बनी है। हाल ही में प्रमोशन के दौरान इन दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली थी । यह फिल्म सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है । ट्रेलर में वाकई जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है । आशा है कि अपने दादा अमरीश पुरी की तरह हर्षवर्धन पूरी भी बॉलीवुड में हिट साबित होंगे ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments