पिता अध्यापक बनाना चाहते थे, लेकिन बेटी बनी हीरोइन,अब संस्कारी लड़की से बन गई हॉट एक्ट्रेस

Image result for कनिका मानछोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री कनिका मान इन दिनों फेमस सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' मे लीड रोल निभा रही है। उनके किरदार की हर तरफ तारीफ हो रही है। देखते ही देखते वह टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है।

Third party image reference
कनिका मान के बारे मे बता दे की वह हरियाणा की रहने वाली है। उनके पिता का नाम कमल मान है जो करनाल के घोघड़ीपुर गांव के रहने वाले है। कनिका ने अपनी स्कूली पढ़ाई पानीपत के एक स्कूल से हासिल की बता दे कि कनिका के पिता कमल अपनी बेटी को अध्यापक बनाने चाहते थें।

Third party image reference
मगर कनिका को पंजाबी गीत मे काम करने का ऑफर आया और उसके बाद उन्होंने पंजाबी वीडियो सॉन्ग मे काम किया और फिर उनको टेलीविजन पर काम करने का ऑफर मिला। आपको ये भी बता दे की कनिका हीरोइन बनने से पहले वकील बनना चाहती है। जिसके लिए उन्होंने लॉ की पढ़ाई भी की थी।

Third party image reference
कनिका मान 70 से ज्यादा पंजाबी वीडियो सॉन्ग मे काम कर चुकी है और वह कुछ चुनिंदा पंजाबी फिल्मों मे भी काम कर चुकी है। इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री मे धमाल मचा रही कनिका का सपना बॉलीवुड मे काम करने का है। कनिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है टीवी पर संस्कारी दिखने वाली गुड्डन असल मे काफी ग्लैमरस और हॉट है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments