कभी मां ने किया था सलमान के संग रोमांस, अब बेटी हो चुकी है बड़ी, बिल्कुल अपनी मां पर गई है

बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी से आप सब वाकिफ होंगे । एक ऐसा समय था जब यह दोनों एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे लेकिन आज ऐसा समय है जब यह दोनों एक दूसरे के सामने तक आना नहीं पसंद करते । फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी इन दोनों ने काफी रोमांस किया । लेकिन एक समय ऐसा आया जब लव स्टोरी का द एंड हुआ । सलमान-ऐश्वर्या के बारे में तो आप सब जानते ही है लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली आराध्या राय बच्चन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिल्कुल अपनी मां पर गई है ।

Third party image reference
एनुअल डे पर पहुंची अपनी मां के साथ आपको बता दें कि हाल ही में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई में एनुअल डे फंक्शन का आयोजन किया गया था । वहां आराध्या राय बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या के साथ कैमरे में कैद की गई थी । उस दौरान वह ट्रेडिशनल साड़ी पहने हुए नजर आई थी जिसमें वह बिल्कुल ही नन्हीं सी परी लग रही थी । दिखने में काफी हद तक वह ऐश्वर्या राय पर ही गई है और यह कहना गलत नहीं होगा कि आराध्या ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी है । किंग खान शाहरुख भी अपने बेटे अबराम के साथ एनुअल डे फंक्शन में शामिल हुए थे ।

Third party image reference
इस मौके पर रवीना टंडन, सुजैन खान, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन जैसे कई दिग्गज कलाकारों को इनवाइट किया गया था । आराध्या राय बच्चन के परफॉर्मेंस को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने भी खड़े होकर तालियां बजाई । इस दादा- पौती की बॉन्डिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है ।

Third party image reference
आपको बता दें कि इस मौके पर आराध्या ने महिलाओं पर खास स्पीच दी थी । स्पीच में आराध्या ने कहा कि- मैं कन्या हूं, मैं सपना हूं, सपना एक नए युग का, हम सब जागेंगे, एक नई दुनिया में, दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी, जहां मुझे प्यार मिलेगा, जहां मेरी इज्जत की जाएगी ।'

Third party image reference
आपको बता दें कि इस बीच के बाद ऐश्वर्या ने खुद अपनी बेटी को किस किया और तालियां बजाई थी सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है जब इंटरनेट पर आराध्या की तस्वीरें आपकी तरफ फैल गई हो ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments