पापा ने जमीन बेचकर बनाया था स्टार! अब एक्टिंग के कमाए पैसो से पापा के लिए खरीदी नयी जमीन

फ़िल्मी दुनिया की चका-चौंध में आना इतना आसान नहीं है अगर आप किसी बड़े सुपरस्टार के बेटे/बेटी नहीं हैं तो। फ़िल्मी दुनिया में आने के लिए स्टार्स को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। बहुत सारे स्टार्स या तो पैसों से मजबूर हो जाते हैं या फिर किसी और कारणवश फ़िल्मी दुनिया में नहीं आ पाते। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे बचपन से ही एक्टिंग का शौक तो था पर पैसों की कमी के कारण कभी भी वो अपने घर में इसका जिक्र नहीं कर पायी। लेकिन जब उनके पापा को पता चला तो उन्होंने अपनी ज़मीन बेच कर अपनी बेटी का सपना पूरा किया।

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सुरभि चंदना की। सुरभि का जन्म पंजाब में हुआ था। इनके पापा का नाम सीपी चंदना है जो पंजाब में अपनी ज़मीन पर काश्तकारी करते थे और अपने परिवार का खर्चा उसी से चलाते थे। जब सुरभि के पापा को सुरभि के एक्ट्रेस बनने के सपने के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी ज़मीन बेच दी और मुंबई रहने आ गए।

Third party image reference
बेटी को स्टार बनाने के लिए उनके पापा ने कई मुश्किलों का सामना किया और आज सुरभि टीवी इंडस्ट्री की बेहद पॉपुलर अभिनेत्रियों मकी फेहरिस्त में शामिल हो गयी हैं। अब तक वो कई टीवी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं और इन दिनों वो संजीवनी शो में मुख्य किरदार निभा रही हैं।

Third party image reference
हाल ही में सुरभि ने पंजाब में ही अपने पापा के नाम एक नयी ज़मीन खरीदी और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। जिस बेटी को स्टार बनाने के लिए उनके पापा ने हर मुश्किल का सामना किया आज वो ही उनका सहारा बन चुकी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments