कुछ ऐसी थी रश्मि देसाई और नंदिश संधु की लव स्टोरी, जानें क्यों लेना पड़ा था तलाक

हेल्लो दोस्तों आज मैं आपको बताने जा रहा हूं छोटे पर्दे की बहू रश्मि देसाई और नदिश संधु की लव स्टोरी के बारे में जो बाद में अलग करने का मजबूर हो गए तो आइए जाने हैं। रश्मि देसाई की लव स्टोरी के बारे में ।

Third party image reference
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के पूर्व पति और एक्टर नंदिश संधु का 25 दिसंबर को जन्मदिन है। नंदिश ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और उसके बाद उनका उन्हें कई टीवी सीरियल्स में देखा गया।

Third party image reference
नंदिश ने टीवी की दुनिया में कदम साल 2007 में टीवी शो कस्तूरी से रखा और इसके बाद ख्वाहिश, कयामत, कॉमेडी सर्कस, उतरन, ये वादा रहा जैसी शोज में दिखाई दिए ।

Third party image reference
पॉपुलर टीवी शो 'उतरन' के सेट पर नंदिश की मुलाकात रश्मि देसाई से हुई। दोनों ने कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी कर ली। शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगीं और 4 साल में ही ये शादी टूट गई।

Third party image reference
रश्मि के जरूरत से ज्यादा संवेदनशील होने की वजह से परेशान थे। एक लड़की के साथ नंदिश की कुछ तस्वीरें उस समय वायरल हो गई थीं और इसके बाद से ही दोनों का तलाक तय माना जा रहा था। 

Third party image reference
रश्मि ने कहा था- 'अगर वो इस रिश्ते को अपना 100 फीसदी देता तो कुछ भी खराब ना होता। मुझे कभी उसकी किसी फीमेल दोस्त से दिक्कत नहीं हुई। मैंने कभी उस पर शक नहीं किया। मैं अपने काम और ट्रैवल में ही बहुत व्यस्त रहती थी ।

Third party image reference
वह इन दिनों बिग बॉस 13 में धमाल मचा रही हैं। दर्शक उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। घर में रश्मि की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब नोक-झोक देखने को मिल रही है। वहीं नंदिश से अलग होने के बाद रश्मि अरहान खान को डेट कर रही हैं। दोनों बिग बॉस में साथ हैं।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments