झगड़े में रश्मि की निजी बातों को घरवालों के सामने बोल गए सिद्धार्थ, कहा- तुम जैसी को तो...

बिग बॉस के घर में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई जबरदस्त फाइट, बिग बॉस सीजन 13 काफी चर्चा में बना हुआ है शो को काफी पसंद कर रहे हैं दर्शक, बता दें हाल ही में एक एपिसोड देखने को मिली है जहां रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच होते हैं लड़ाई इस लड़ाई के बीच रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को काफी कुछ सुना देती है।

Third party image reference
इस लड़ाई में सिद्धार्थ ने भी रश्मि देसाई के बारे में काफी कुछ गर्ल वालों के सामने कह दिया, सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसा तब किया जब रश्मि देसाई ने उन पर चाय फेंकी और उन्हें बार-बार लड़ाई करने के लिए उकसा रही थी।

Third party image reference
एपिसोड में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ गार्डन एरिया में असीम और पारस के बीच लड़ाई खत्म करने के लिए जाते हैं मगर रश्मि देसाई वहां आ जाती है और लड़ाई तब रेशमी और सिद्धार्थ के बीच हो जाती है।

Third party image reference
लड़ाई के बीच सिद्धार्थ ने रश्मि को कहा कि "तुझ जैसी को मैंने घर पर लाना बंद कर दिया", यह लड़ाई यहां तक नहीं रुकती दोनों एक दूसरे को काफी कुछ कह रहे थे उनके परिवार को लेकर भी, रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के परिवार को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया, रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ को ड्रग एडिक्ट्स और नशेड़ी भी कहां।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments