पहली बार अक्षय कुमार की फिल्म करने से ठुकराई ,अब सेट पर इस हीरो के साथ दिखी मस्ती करते हुए

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉटनेस की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती है जी हा हम बात कर रहे दिशा पटानी की जो फिल्म इंडस्ट्री में काफी डिमांड में बनी हुई है। और काफी सिलेक्टिव फिल्में करती है। दिशा तब और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गई जब उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म करने से ठुकरा दी जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा। हाल ही में दिशा अपनी फिल्म के सेट पर आदित्य रॉय कपूर के साथ मस्ती करती हुई दिखी।

Third party image reference
सेट पर दिखी आदित्य के साथ मस्ती करते हुए
दिशा अब 27 साल की हो गई है और उनकी हॉटनेस के आज करोड़ो दीवाने है। दिशा ने ज्यादा फिल्में नही की लेकिन जितनी भी की है सभी हिट साबित हुई है जिसके चलते वो काफी डिमांड में बनी हुई है। इन दिनों दिशा अपनी नई फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त चल रही है।

Third party image reference
और जब शूटिंग से उनका पैकअप हुआ तो दिशा आदित्य के साथ कॉपी पीने लगी और सेट पर ही वो आदित्य के साथ मस्ती करने लगी। उन्होंने साथ में डांस भी किया और सब उन्हें देखते रह गए। दिशा व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स में बहुत हॉट लग रही थी। आदित्य भी हाफ टीशर्ट और ब्लैक जीन्स में काफी कूल लग रहे थे।

Third party image reference
पहली बार अक्षय की फिल्म करने से ठुकराई
जैसा की हमने आपको बताया कि दिशा ने बहुत ही कम फिल्म अब तक की और वो बहुत ही सिलेक्टिव फिल्में करती है। दिशा ऐसी फिल्में ज्यादा करना चाहती है जिसमें उनका किरदार सबके सामने अपनी छाप छोड़े और जब उन्हें पहली बार अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ऑफर हुई तो दिशा ने अक्षय की फिल्म करने से ठुकरा दी। उनके मुताबिक इस फिल्म में कई हीरोइन थी जिसकी वजह से उनका रोल बहुत छोटा सा हो जाता और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नही मिल पाता जिसकी वजह से उन्होंने पहली बार अक्षय की फिल्म करने से ठुकरा दी। अब वो अगले साल आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म मलंग में नजर आएंगी और इसके बाद वो सलमान के साथ फिल्म राधे भी करेंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments