जाह्नवी के साथ नजर आई इस खूबसूरत लड़की पर टिकी लोगों की निगाहें, जानिए कौन है ये

दोस्तों, बॉलीवुड स्टार अपने काम और नाम के कारण हमेशा ही चर्चा में रहते है, यहां तक कि उनकी फैमिली और बच्चे भी काफी फेमस हो जाते है। हालांकि स्टार किड होने की वजह से स्टारडम फ्री में मिल जाता है लेकिन फिर भी कुछ ऐसे स्टार किड्स भी हैं जो मीडिया और स्टारडम से दूर रहना ज्यादा पसंद करते हैं। बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी भी लो प्रोफ़ाइल रहना पसंद करती हैं।

Third party image reference
तनीषा अक्सर मीडिया से दूर रहती हैं जिस कारण उन्हें ज्यादा लोग नहीं जानते। तनीषा जाह्नवी की बहुत अच्छी दोस्त हैं, जाह्नवी अक्सर तनीषा के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। बहुत से लोग शायद नहीं जानते होंगे कि तनीषा की मां मनीला संतोषी और श्रीदेवी के बीच भी बहुत पक्की फ्रेंडशिप थी, शायद इसीलिए उनकी बेटियों के बीच भी वैसी बॉन्डिंग है।

Third party image reference
हाल ही में जाह्नवी और तनीषा एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। दोनों सहेलियां एक साथ बनारस से लौटी हैं। बनारस में जाह्नवी की शूटिंग चल रही थी, शूटिंग के बीच से समय निकालकर जाह्नवी और तनीषा ने खूब क्वालिटी तीन स्पेंड किया। जब बेस्टिज साथ हों तो काम के बेड़च भी मौज मस्ती का माहौल रहता है। एयरपोर्ट पर जाह्नवी व्हाइट कलर का प्लाजो सूट पहने है तो तनीषा पिंक कुर्ती और ऑफ व्हाइट प्लाजो में जाह्नवी से ज्यादा सुंदर लग रही हैं।

Third party image reference
बनारस की गलियों में जाह्नवी और तनीषा ने जो मस्ती की उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैन्स को काफी पसंद आई। आजकल जहां लोग ज्यादा से ज्यादा फेमस और लोकप्रिय होना चाहते हैं वहीं तनीषा ने एक सामान्य और साधारण लड़की की तरह जीवन जीने का ऑप्शन चुना है। तनीषा का पब्लिक इंस्टाग्राम अकाउंट है जिस पर वो आम यंगस्टर्स की तरह सेल्फी और सुंदर तस्वीरें शेयर करती है।

Third party image reference
तनीषा बेहद खूबसूरत और स्मार्ट दिखती हैं। तनीषा के अपने करियर को लेकर क्या प्लान हैं ये तो वो ही जानती हैं लेकिन आश्चर्य नहीं होगा अगर वो अपने पिता की तरह ही कैमरे के पीछे रहकर फिल्म निर्माण के करियर को अपना लें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments