तस्वीर को देखते ही आप पहचान जाएंगे कि ये कौन है, लेकिन खास बात कुछ और है

बाॅलीवुड़ अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. ये फोटो उनके स्कूल के दिनों की है, जिसमें वो काफी छोटे नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने फोटो को ‘फ्लैशबैक फ्राइडे’ कैप्शन के साथ शेयर किया है और उनकी इस फोटो को कुछ घंटों के अंदर ही 15 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. और लोग उनकी तस्वीर पर भी कमेंट्स कर रहे हैं.
ये फोटो आप नीचे देख सकते हैं: 

रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.Third party image reference
रणवीर की इस फोटो पर एक्टर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. वो इस तरह हैं ईशा देओल ने उनकी फोटो पर लिखा- ‘हे भगवान, हमने इस लड़के को पहले भी देखा है’. जरीन खान ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया- ‘क्यूट’. एक्ट्रेस निहारिका रायज़ादा ने उनकी फोटो पर कमेंट किया- ‘बढ़िया, इसमें तुम शरीफ बच्चे लग रहे हो’. रिचा चड्ढा ने लिखा- ‘क्यूटी’ लेकिन सबसे खास कमेंट था कपिल देव का. और उन्होंने रणवीर सिंह की इस फोटो के बारे में लिखा- ‘नादान और बहुत क्यूट’
रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिमिंग फिल्म ’83’ में बिजी हैं और ये पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें वो कपिल देव का रोल कर रहे हैं. अभी कुछ समय पहले उन्होंने नटराज शॉट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस फोटो में रणवीर बिल्कुल कपिल जैसे दिख रहे हैं.
यह फिल्म 1983 के वर्ल्डकप में जीत पर बनी है, जो अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज़ होगी. इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी स्पेशल अपीरियंस है. जो कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आएंगी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments