शोले फिल्म की इस अभिनेत्री का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म शोले में काम कर चुकी और 1970-80 के दशक का जाना माना चेहरा रहीं गीता सिद्धार्थ काक का निधन हो गया है। बीते शनिवार रात को उन्होंने मुंबई में आखिरी सांस ली। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Third party image reference
गीता ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 1972 में आई गुलजार निर्देशित फिल्म 'परिचय' से किया था। इस फिल्म में उनके अलावा जया भादुड़ी और जीतेंद्र मुख्य भूमिका में थे। एक्ट्रेस और समाजसेविका रहीं गीता ने टीवी होस्ट और डॉक्यूमेंट्री मेकर सिद्धार्थ काक से शादी की थी। जिन्हें लोकप्रिय टीवी शो 'सुरभि' के लिए जाना जाता है, जो 1990 से 2001 तक दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ। गीता इस शो की आर्ट डायरेक्टर थीं। गीता और सिद्धार्थ की बेटी अंतरा भी डॉक्यूमेंट्री मेकर है।

Third party image reference

Third party image reference
बता दें कि गीता ने 'शोले', 'त्रिशूल', 'डिस्को डांसर', 'राम तेरी गंगा मैली', 'शौकीन', 'अर्थ', 'एक चादर मैली सी', 'गमन' और 'दूसरा आदमी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
दोस्तों, आपको यह जानकारी कैसी लगी यह हमें कमेंट करके जरूर बताएं। अगर आप गीता जी को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में ॐ शांति लिखना ना भूलें,
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments