तीन बार शादी कर चुका है ये बॉलीवुड अभिनेता, देखें तीनों शादियों का वेडिंग एलबम

एक्टर करण सिंह ग्रोवर टीवी का एक जाना-माना नाम हैं। वो कुछ दिनों पहले तक कसौटी जिंदगी 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे थे । मगर अब उन्होंने यह शो छोड़ दिया है । करण ने साल 2016 में बिपाशा बसु से तीसरी शादी की लेकिन वह इससे पहले दो शादियां कर चुके थे। करण की पहली शादी साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी ।

karan singh grover - फोटो : social mediaThird party image reference
शादी के कुछ दिनों बाद ही श्रद्धा ने करण पर धोखा देने का आरोप लगाया था। तब चर्चा यह भी थी कि करण सिंह ग्रोवर का अफेयर रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' की कोरियोग्राफर निकोल से था और10 महीने की इस शादी में करण कभी भी श्रद्धा के लिए लॉयल नहीं रह पाए। 

Karan Singh GroverThird party image reference
आखिरकार श्रद्धा ने करण से तलाक लेने का फैसला किया और उनसे अलग हो गईं। लेकिन करण तलाक के बाद एक साथ दो लड़कियों को डेट करने लगे। जिसमें एक थी उनकी कोरियोग्राफर निकोल और दूसरी थीं जेनिफर विंगेट। उस समय करण टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' में जेनिफर के को-स्टार थे। यहां तक करण ने पब्लिकली भी निकोल से प्यार करने की बात कबूल की थी। 

karan singh grover- फोटो : social mediaThird party image reference
निकोल से ब्रेकअप के बाद करण ने जेनिफर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और फिर साल 2012 में करण ने जेनिफर से शादी कर ली लेकिन करण जेनिफर के लिए भी लॉयल नहीं रह पाए और कुछ महीने बीतते ही करण ने जेनिफर को भी धोखा देना शुरू कर दिया। सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार, जेनिफर ने 'दिल मिल गए' के सेट पर करण को किसी लड़की के साथ पकड़ लिया और वहीं सबके सामने करण को थप्पड़ मार दिया। 

karan singh grover- फोटो : social mediaThird party image reference
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद जेनिफर और करण ने एक दुसरे से एक महीने तक बात नहीं की थी और फिर सीरियल करते-करते कुछ समय बाद करण को फिल्मों में काम मिलने लगा। उनकी पहली फिल्म 'अलोन' थी। इस फिल्म में करण ने बिपाशा बसु के साथ काम किया था। इस फिल्म में करण और बिपाशा के कई सारे इंटीमेट सीन थे।
फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करण बिपाशा से प्यार कर बैठे और जिसके चलते आए दिन करण और जेनिफर में लड़ाई होती थी। फिर साल 2016 में जेनिफर ने करण को तलाक दे दिया और अपने से 4 साल बड़ी बिपाशा बसु से करण ने शादी कर ली।

bipasha basuThird party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments