कोई कंडक्टर, कोई बावर्ची तो कोई वॉचमैन का काम करते थे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार


Third party image reference
शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान मशहूर होने से पहले बतौर कॉन्सर्ट अटेंडेंट काम किया करते थे. पंकज उधास के एक लाइव कॉन्सर्ट के लिए शाहरुख़ को 50 रुपये फीस भी दिया गया था.

Third party image reference
जॉनी लीवर
जॉनी लीवर ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में कॉमेडी करके दर्शकों को खूब हंसाया है. उनकी कॉमेडी दर्शकों को बहुत ही पसंद आती है और जॉनी लीवर ने अपनी कॉमेडी के दम पर बॉलीवुड में एक अच्छा नाम भी बनाया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि, यह कॉमेडी एक्टर पहले क्या करते थे. तो बता दें कि, जॉनी लीवर स्टार बनने से पहले सड़कों पर पेन बेचा करते थे.

Third party image reference
अक्षय कुमार
खिलाड़ी कुमार ने अपने एक्शन और कॉमेडी से लोगों का बहुच मनोरंजन किया है और अब उनकी देशभक्ति वाली फिल्में लोगों का दिल जीत रही हैं. आपके बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले अक्षय बैंकाक के एक होटल में वेटर का काम किया करते थे. साथ ही वो मार्शल आर्टस भी सीखा करते थे. वो कभी कभी खाना भी बनाया करते थे.

Third party image reference
रजनीकांत
दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत फिल्मों में आने से पहले एक बस कंडक्टर की नौकरी किया करते थे. बस में उनके टिकट काटने की स्टाइल को देख एक डायरेक्टर उनसे इतने प्रभावित हो गए कि उन्हें फिल्मों में काम करने का चांस दिया.

Third party image reference
नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी
नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी का जन्म एक बेहद ही गरीब परिवार में हुआ था. पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने वडोदरा में कुछ समय के लिए केमिस्ट की जॉब की. बाद में वह दिल्ली आकर एक थिएटर ग्रुप का हिस्सा बन गए. लेकिन ज्यादा पैसे न मिल पाने के कारण उन्हें वॉचमैन की नौकरी करनी पड़ी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments