ब्राइडल लुक में ऐश्वर्या से ज्यादा सुंदर लगी ये अभिनेत्री, दूध जैसी गोरी है चेहरे की रंगत

ब्राइडल लुक में किसी भी लड़की की खूबसूरती कई गुना ज्यादा बढ़ जाती है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों को आपने अक्सर अलग अलग अवतार में देखा होगा, बिग बॉस के घर में इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शामिल हुई अभिनेत्री हिमांशी खुराना के घर में रहने के दौरान आपने उनके कई रूप देखे होंगे, लेकिन उनका ब्राइडल लुक काफी अलग और खूबसूरत है।

Third party image reference
28 वर्ष की हिमांशी पंजाबी फिल्मों के जानी मानी अभिनेत्री और मॉडल है। बिग बॉस के घर में आने से पहले उन्हें सिर्फ पंजाब और हरियाणा में ही पहचाना जाता था लेकिन बिग बॉस के घर में कुछ ही दिन रहने और अन्य प्रतियोगियों के साथ हुई गहमा गहमी के बाद हिमांशी अब काफी मशहूर हो चुकी है, हिमांशी अब बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं।

Third party image reference
अपनी अथाह खूबसूरती का अहसास हिमांशी को 16 वर्ष की उम्र में ही हो चुका था, उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और जीत कर खिताब हासिल किया, फिर तो हिमांशी की सफलता की राहें खुलती चली गई। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हिमांशी के फैन्स का दायरा बढ़ा है और आश्चर्य नहीं होगा अगर हिमांशी जल्द ही किसी बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर हिमांशी का ये दुल्हन अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रेड कलर के लहंगे और रेड चूड़ा पहने हिमांशी कभी शरमा रही हैं तो कभी कुर्सी पर बैठे बैठे ही सोते हुए नजर आ रही हैं। तेज तर्रार और एरोगेंट नजर आने वाली हिमांशी काफी सीधी और सरल स्वभाव की हैं, बोलने की जरूरत ना हो तो वो अक्सर चुप ही रहती हैं।

Third party image reference
रिएलिटी शो के दौरान हिमांशी के बारे में साफ पता चलता है कि उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत स्टाइलिश है। इंडियन और वेस्टर्न वियर में वो हर लुक को खूबसूरती से हैंडल करती हैं। बेहद गोरा रंग और सुंदर स्किन कि वजह से उन्हें ज्यादा मेकअप करने की भी जरूरत नहीं है।

Third party image reference
हिमांशी बिग बॉस जीत नहीं पाई लेकिन दर्शकों का दिल उन्होंने जरूर जीता है। इसके अलावा यहां उन्होंने आसिम रियाज़, पारस और रश्मि जैसे दोस्त भी बनाए हैं, अब देखना रोमांचक होगा कि घर से बाहर आने के बाद इनकी दोस्ती और हिमांशी का करियर कैसे आगे बढ़ता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments